Breaking News

पड़ोसी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या : शक होने पर पति ने खेला खूनी खेल 

Advertisements

पड़ोसी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या : शक होने पर पति ने खेला खूनी खेल

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

रायपुर: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक युवक के द्वारा अपने ही पड़ोसी की हत्या करने का एक मामला सामने आया है। आरोपी के द्वारा इस हत्याकांड को अंजाम देने से पहले एक बड़ी प्लानिंग की और इस प्लानिंग के बाद मौत के घाट उतारा है। इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने आखिरकार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद ही प्लानिंग करके मर्डर करने की इस खबर का खुलासा किया गया है। दुर्ग जिले के भिलाई क्षेत्र अंतर्गत उतई थाना के पास भाटा महकाकला में एक युवक की खून से लथपथ लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। इसके बाद आसपास के लोगों ने तत्काल पुलिस को इस बात की सूचना दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामला कहीं ना कहीं हत्या से जुड़ा हुआ था और आरोपी का कोई सुराग नहीं मिल रहा था। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर मामले का खुलासा किया है।

 

पंजाब में खनौरी बॉर्डर पर एक और किसान की मौत हो गई । पुलिस की जानकारी के अनुसार यह घटना रविवार की रात 2 बजे की बताई जा रही है।‌ मृतक का नाम कामेश्वर मारकंडे बताया जा रहा है। जिसे गांव का ही एक शख्स जो कि उसका पड़ोसी है उसने देर रात उसने शराब पीने के लिए अपने पास बुलाया था। पड़ोसी सुनील कुर्रे के साथ मारकंडे गांव के मैदान में शराब पीने पहुंच गए। उसके बाद से मारकंडे का कोई पता नहीं चल रहा था, बाद में उसकी लाश मिली। जिसके बाद‌ गांव वालों के फोन पर पुलिस मौके में पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है‌। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद से ही सुनील कुर्रे फरार हो गया था। जिसे गांव के बाहर घूमते हुए पुलिस ने पकड़कर उससे पूछताछ की है।

‘नमो ड्रोन दीदियों’ ने पीएम मोदी को दिखाया हुनर वही जब पुलिस ने आरोपी सुनील कुर्रे को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो उसने इस पूरे मामले का खुलासा किया। उसने बताया कि उसे पहले से ही अपनी पत्नी पर शक था और पड़ोसी उसकी पत्नी पर गलत निगाहें रखता था। जिस बात को लेकर उसने पहले हत्या की प्लानिंग की, और पड़ोसी को शराब पीने के बहाने गांव के मैदान में बुलाया। जहां पति ने पड़ोसी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। इस हत्या को अंजाम देने के बाद वह लोगों से बचते हुए फरार हो गया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है और आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रकरण दर्ज कर उसे न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

पतीच्या मित्राकडून विवाहितेवर अत्याचार

यवतमाळ जिल्ह्यात धक्कादायक घटना समोर आली आहे. पतीच्या एका प्राध्यापक मित्राने विवाहितेस पेढ्यात गुंगीचे औषध …

नागपुरातील भाजप आमदार कृष्णा खोपडेंची फसवणूक

भाजपचे आमदार कृष्णा खोपडे यांची एका ठकबाजाने आर्थिक फसवणूक केली. आरोपीने दिलेल्या खोट्या माहितीवर विश्वास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *