Breaking News

दिल्ली में इस्लामिक झंडा; बांग्लादेशियों ने भारत को दी ‘चिकन नेक’ की धमकिया

दिल्ली में इस्लामिक झंडा; बांग्लादेशियों ने भारत को दी ‘चिकन नेक’ की धमकियां

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

नई दिल्ली। बांग्लादेश के इस्लामिक नेता ने ममता बनर्जी को दी ‘आजादी’ वाली सलाह, पंजाब-कश्मीर में भी अलगाववाद को भड़काया जा रहा है।

* बांग्लादेश में एंटी-इंडिया एक्टिविटी तेज होती जा रही है.

* अब अंसारुल्लाह बांग्ला टीम के लीडर जसीमुद्दीन रहमानी ने भारत को तोड़ने की बात कही है.

* जसीमुद्दीन रहमानी ने भारत को धमकियां देते हुए हमारे देश को तोड़ने के लिए 5 एक्शन प्लान भी बताए हैं.

बांग्लादेश में शेख हसीना की सरकार जाने के बाद वहां भारत के खिलाफ षड्यंत्र रचने का खेल शुरू हो गया है. नोबल पुरस्कार विजेता मोहम्मद यूनुस की अंतरिम सरकार ने हाल ही में अल कायदा से संबंधित इस्लामिक समूह अंसारुल्लाह बांग्ला टीम (ABT) के नेता जसीमुद्दीन रहमानी को जेल से रिहा किया है.

अब ABT के जसीमुद्दीन ने भारत के खिलाफ बयानबाजी की है. जसीमुद्दीन रहमानी ने भारत को धमकियां देते हुए हमारे देश को तोड़ने के लिए 5 एक्शन प्लान बताए हैं. रहमानी ने कहा,’बांग्लादेश, सिक्किम या भूटान जैसा नहीं है. यह 18 करोड़ मुसलमानों का देश है. अगर आप बांग्लादेश की तरफ कदम बढ़ाते हैं, तो हम चीन से कहेंगे कि चिकन नेक (सिलीगुड़ी कॉरिडोर) बंद कर दे और हम सेवन सिस्टर्स (पूर्वोत्तर भारत) को आजादी की मांग करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे.’

रहमानी ने भारत में खालिस्तान समर्थक तत्वों के साथ सहयोग करने की कसम खाई. उसने दावा किया कि खालिस्तान आंदोलन के लिए क्रांति का समय आ गया है.

रहमानी ने जम्मू-कश्मीर की आजादी के लिए अभियान चलाकर पाकिस्तान और अफगानिस्तान को शामिल करने की योजना का ऐलान किया.

रहमानी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भारत से पश्चिम बंगाल को स्वतंत्र कराने के लिए कहा. उसने मोदी सरकार को भी निशाना बनाया.

रहमानी ने अलगाववादी नेता शरजील इमाम की बात को दोहराते हुए बेहद अहम सिलीगुड़ी कॉरिडोर को बंद करने की धमकी दी. बता दें कि यही कॉरिडोर भारत की मुख्य भूमि को उसके पूर्वोत्तर राज्यों से जोड़ता है.

जसीमुद्दीन रहमानी ने दावा किया कि तौहीद (इस्लाम में ईश्वर की एकता) के झंडे जल्द ही दिल्ली पर फहराएंगे, जो भारतीय राजधानी के लिए बड़ी इस्लामी इच्छाओं का संकेत है.

रहमानी ने कश्मीर पर जहर उगलते हुए पाकिस्तान के प्रति समर्थन का इजहार किया है. उसने कश्मीरियों के लिए सीधी अपील जारी करते हुए कहा,’मैं कश्मीर से कहना चाहता हूं कि आजादी के लिए तैयार रहो. मैं पाकिस्तान और अफगानिस्तान से कश्मीर का समर्थन करने, कश्मीर की आजादी के लिए काम करने का आह्वान करता हूं. पाकिस्तान, अफगानिस्तान से मैं कहना चाहता हूं कि तुम कश्मीर के साथ मदद करो, कश्मीर की आजादी के लिए काम करो.’

भारत को गीदड़ भभकी देते हुए रहमानी ने कहा,’हम इस्लाम का पालन करना चाहते हैं. हम इस्लाम की जीत चाहते हैं. हसीना का समर्थन न करें. वह दिन दूर नहीं जब आपका देश टूट जाएगा और दिल्ली की शाही मस्जिद में तौहीद के झंडे लहराएंगे.’

रहमानी का यह बयान ऐसे समय में आया है जब पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में एक 31 वर्षीय प्रशिक्षु डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के बाद जनता के भारी गुस्से का सामना करना पड़ रहा है।

About विश्व भारत

Check Also

मोहम्मद यूनुस ने शेख हसीना के भारत में रुकने पर दिया है बयान

मोहम्मद यूनुस ने शेख हसीना के भारत में रुकने पर दिया है बयान टेकचंद्र सनोडिया …

विश्व शांंति का प्रतीक बौद्ध धर्म के पतन के कारणों को समझना जरुरी

विश्व शांंति का प्रतीक बौद्ध धर्म के पतन के कारणों को समझना जरुरी? टेकचंद्र सनोडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *