Breaking News

भावी महिला मुख्यमंत्री सुप्रियाताई के नाम के पोस्टर लगने से हलचल तेज

भावी महिला मुख्यमंत्री सुप्रियाताई के नाम के पोस्टर लगने से हलचल तेज

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

मुंबई। संसद सुप्रियाताई सुले राकांपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व CM शरद पवार की पुत्री हैं। कुलाबा स्थित राकांपा कार्यालय के बाहर गुरुवार की सुबह एक बड़ा पोस्टर चिपकाना हुआ देखा गया। इस पर सुप्रिया सुले के साथ उनके पिता शरद पवार की फोटो भी पोस्टर में छपी हूई थी। जिसे लेकर महाराष्ट्र की राजनीति में काफीहलचल मची गई और सुप्रिया को महाराष्ट्र की पहली महिला मुख्य मंत्री के रुप मे देखा जाने लगा है।इस पर सुप्रियाताई ने अपने राकापा कार्यकरताओं को चेताया और कहा कि बिना अनुमति के कोई मेरा पोस्टर नहीं लगा सकता? अन्यथा उचित कार्रवाई की जाएगी?

संसद सुप्रिया से जब पत्रकारों ने पोस्टर के बारे में पूछा तो वह इससे नाराज दिखीं। कहा कि इस पोस्टर को किसने लगाया है, इसका पता लगाया जाना चाहिए। बिना अनुमति के कोई मेरा पोस्टर नहीं लगा सकता। एक महिला का पोस्टर लगाने का अधिकार किसी को नहीं है।

इस बारे में जब उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से पूछा गया तो उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि राकांपा में भावी प्रधानमंत्री और भावी मुख्यमंत्री बताने की परंपरा रही है।

ज्ञातव्य है कि गत लोकसभा चुनाव के परिणाम को लेकर महाराष्ट्र राज्य मे आने वाले चुनाव पश्चात भावी मुख्यमंत्री के रुप में संसद सुप्रियाताई सुले को देखा और समझा जाने लगा है? जब सीनियर कांग्रेस और एनसीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने संसद सुप्रियाताई से जानना चाहा तो उन्होंने कोई भी प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया है? कुछ भी हो पश्चिम महाराष्ट्र, मराठवाडा, मुंबई सहित विदर्भ महाराष्ट्र के कांग्रेस-राकापा कार्यकर्ता मतदाताओं मे सुप्रियाताई को भावी महिला मुख्यमंत्री की चर्चा को लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है? बताते हैं कि संसद सुप्रियाताई सुले सच्ची और स्पष्टवादी हैं। पूर्व सीएम शरद पवार की सुपुत्री होने के नाते समस्त सरकारी विभाग के कर्मचारीगणों मे भी बडा ही उत्साह देखा जाने लगा है।

About विश्व भारत

Check Also

भिलाई में पढ़ी विशाखा राय ने जीता मिस इंडिया 2024 का खिताब

भिलाई में पढ़ी विशाखा राय ने जीता मिस इंडिया 2024 का खिताब टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: …

माधुरी दीक्षितमुळे अभिनेत्याचा संसार उद्ध्वस्त? बायकोचं निधन…!

बॉलिवूडमध्ये काम करत असताना रिचा हिने अभिनेता संजय दत्त याच्यासोबत लग्न केलं. लग्नानंतर रिचा हिने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *