Breaking News

देवेंद्र फडणवीस के वोट जिहाद वाले बयान पर सुप्रिया सुले का पलटवार

देवेंद्र फडणवीस के वोट जिहाद वाले बयान पर सुप्रिया सुले का पलटवार?

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

मुंबई। भाजपा के कर्मठ DCM देवेंद्र फडणवीस के वोट जिहाद वाले बयान पर सुप्रिया सुले ने जोरदार पलटवार किया है कि ऐसा वक्तव्य देने वाला भाजपा के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणीस कलंकित नेता ही हो सकता है।

महाराष्ट्र में राजनीतिक महौल गरमा गया है. एनसीपी (एसपी) सांसद सुप्रिया सुले ने देवेंद्र फडणवीस के बयान पर जोरदार पलटवार किया है.

महाराष्ट्र के उप-मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के ‘वोट जिहाद’ वाले बयान पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार गुट) की सांसद सुप्रिया सुले ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राज्य के गृह मंत्री के रूप में देवेंद्र फडणवीस का महाराष्ट्र में अब तक का सबसे खराब ट्रैक रिकॉर्ड रहा है. उनके पास कहने के लिए और कुछ नहीं है क्योंकि उन्होंने राज्य के लिए कुछ नहीं किया है.

सांसद सुप्रिया सुले ने आगे कहा कि उनकी पार्टी ईडी और सीबीआई एजेंसियों का गलत तरीके इस्तेमाल करती है. दूसरी पार्टियों को तोड़ने और उनका चुनाव चिन्ह छीनने का काम करती है. इसलिए मैं उनके बयान से आश्चर्यचकित नहीं हूं क्योंकि उनके पास कोई और एजेंडा नहीं है.

14 सीटों पर वोट जिहाद देखा गया- देवेंद्र फडणवीस

बता दें कि कोल्हापुर में कनेरी मठ संत समावेश के कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी शामिल हुए थे. इस दौरान उन्होंने किसी विशेष समुदाय का नाम लिए बिना वोट जिहाद और लव जिहाद विषयों पर सनसनीखेज बयान दिया. लोकसभा चुनावों को जिक्र करते हुए उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों में से 14 सीटों पर वोट जिहाद देखा गया. हिंदुत्व उम्मीदवारों को हराने के लिए विशेष समुदाय के लोगों ने सामूहिक रूप से मतदान किया. वहीं उन्होंने अन्य समुदायों की जनसंख्या वृद्धि पर जोर देते हुए कहा कि 14 निर्वाचन क्षेत्रों में वोट जिहाद पैटर्न देखा गया.

‘लव जिहाद के केसों की संख्या बढ़ रही है’

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अब लव जिहाद संबंधित मामलों की संख्या भी बढ़ती जा रही है. लव जिहाद की एक लाख से ज्यादा शिकायतें आ चुकी है. हिंदू समुदाय की लड़कियों को कुछ समुदायों की ओर से धोखा दिया जाता है. हिंदू लड़कियों से शादी की जाती है फिर दो-तीन बच्चे होने के बाद उन्हें छोड़ दिया जाता है. लव जिहाद हमारे समुदाय में लड़कियों को कलंकित कर रहा है

About विश्व भारत

Check Also

चंद्रशेखर बावनकुळे कामठी-मौदातून लढणार : ‘विश्व भारत’ची बातमी ठरली खरी

महाराष्ट्र विधानसभा निवडणुकीची घोषणा होताच कोण कोठून लढणार याचे आराखडे बांधणे सुरू केले आहेत. अशातच …

माजी आमदार मल्लिकार्जुन रेड्डीची भाजपमधून का झाली हकालपट्टी?आशिष जैस्वालला विरोध

जाहीरपणे कोणी महायुतीच्या विरोधात पक्षाच्या पदाधिकारी व कार्यकर्त्याकडून वक्तव्य किंवा बंड पुकारले जात असेल अशा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *