Breaking News

‘अमीर बाप की बिगड़ैल औलाद’ : BMW का किया बुरा हाल

‘अमीर बाप की बिगड़ैल औलाद’ : BMW का किया बुरा हाल

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

नई दिल्ली। एक परिवार का सर चढा लाडला युवक ने अपने पिता से Jaguar की मांग की और जब पिता ने जगुआर कार दिलाने से मना कर दिया तो उसने अपनी BMW कार के साथ ऐसा सलूक किया जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

लग्जरी कार की दीवानगी किस कदर बढ़ सकती है इसका उदाहरण हम आपको दे रहे हैं। हरियाणा के यमुनानगर के गांव मुकारोपुर में रहने वाले एक युवक ने अपने पिता से Jaguar की मांग की और जब पिता ने जगुआर कार दिलाने से मना कर दिया तो उसने अपनी BMW कार के साथ ऐसा सलूक किया जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

 

हरियाणा के युवक ने अपने पिता से नई जगुआर कार खरीद कर देने के लिए कहा, लेकिन पिता ने जगुआर कार दिलाने से इनकार कर दिया। इस बात से नाराज होकर उस युवक ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार को ही नहर में गिरा दिया।

 

जब बीएमडब्ल्यू कार नहर में गिरी तो लोग हादसा समझकर बचाव के लिए भागे तो उसके बाद ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया कि लोगों के होश उड़ गए। नहर के किनारे खड़े कार के मालिक ने उन्हें शोर मचाने से रोका और कहा कि कार में कोई भी नहीं है। बीएमडब्ल्यू के मालिक ने वहां मौजूद स्थानीय लोगों को बताया कि उसके पिता ने उसे जगुआर कार खरीद कर नहीं दी तो इसलिए उसने अपनी बीएमडब्ल्यू कार को नहर में फेंक कर बहा दिया। घटना की जानकारी जब पुलिस को दी गई है तो पुलिस ने आकर बीएमडब्ल्यू के मालिक को हिरासत में लिया। उसके बाद क्रेन और गोताखोरे की मदद से कार को बाहर निकालने की प्रक्रिया की गई। बीएमडब्ल्यू को फैंकने के बाद उस युवक ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया और पिता को भेजकर कहा कि अगर जगुआर नहीं तो बीएमडब्ल्यू भी नहीं चाहिए।

About विश्व भारत

Check Also

यह कैसा दुर्भाग्य, मुझे लेने कुत्ता एयरपोर्ट आता है? केंद्रीय मंत्री गडकरी नें क्या कहा?

यह कैसा दुर्भाग्य, मुझे लेने कुत्ता एयरपोर्ट आता है? केंद्रीय मंत्री गडकरी नें क्या कहा? …

दोस्त ने जन्मदिन पर हाथ में थमा दिया जहरीला सांप

दोस्त ने जन्मदिन पर हाथ में थमा दिया जहरीला सांप   टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री : …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *