Breaking News

‘अमीर बाप की बिगड़ैल औलाद’ : BMW का किया बुरा हाल

Advertisements

‘अमीर बाप की बिगड़ैल औलाद’ : BMW का किया बुरा हाल

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

नई दिल्ली। एक परिवार का सर चढा लाडला युवक ने अपने पिता से Jaguar की मांग की और जब पिता ने जगुआर कार दिलाने से मना कर दिया तो उसने अपनी BMW कार के साथ ऐसा सलूक किया जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

लग्जरी कार की दीवानगी किस कदर बढ़ सकती है इसका उदाहरण हम आपको दे रहे हैं। हरियाणा के यमुनानगर के गांव मुकारोपुर में रहने वाले एक युवक ने अपने पिता से Jaguar की मांग की और जब पिता ने जगुआर कार दिलाने से मना कर दिया तो उसने अपनी BMW कार के साथ ऐसा सलूक किया जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे।

 

हरियाणा के युवक ने अपने पिता से नई जगुआर कार खरीद कर देने के लिए कहा, लेकिन पिता ने जगुआर कार दिलाने से इनकार कर दिया। इस बात से नाराज होकर उस युवक ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार को ही नहर में गिरा दिया।

 

जब बीएमडब्ल्यू कार नहर में गिरी तो लोग हादसा समझकर बचाव के लिए भागे तो उसके बाद ऐसा चौंकाने वाला मामला सामने आया कि लोगों के होश उड़ गए। नहर के किनारे खड़े कार के मालिक ने उन्हें शोर मचाने से रोका और कहा कि कार में कोई भी नहीं है। बीएमडब्ल्यू के मालिक ने वहां मौजूद स्थानीय लोगों को बताया कि उसके पिता ने उसे जगुआर कार खरीद कर नहीं दी तो इसलिए उसने अपनी बीएमडब्ल्यू कार को नहर में फेंक कर बहा दिया। घटना की जानकारी जब पुलिस को दी गई है तो पुलिस ने आकर बीएमडब्ल्यू के मालिक को हिरासत में लिया। उसके बाद क्रेन और गोताखोरे की मदद से कार को बाहर निकालने की प्रक्रिया की गई। बीएमडब्ल्यू को फैंकने के बाद उस युवक ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया और पिता को भेजकर कहा कि अगर जगुआर नहीं तो बीएमडब्ल्यू भी नहीं चाहिए।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

‘400 पार भाजपा की नहीं, देश की जरूरत’, बोले अखिल भारतीय इमाम संगठन के अध्यक्ष; RSS और CAA-NRC पर भी रखे विचार, खास बातचीत

‘400 पार भाजपा की नहीं, देश की जरूरत’, बोले अखिल भारतीय इमाम संगठन के अध्यक्ष; …

नागपुर आगमन पर RSS प्रमुख मोहन भागवत की शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती के साथ विशेष चर्चा

नागपुर आगमन पर RSS प्रमुख मोहन भागवत की शंकराचार्य स्वामी सदानंद सरस्वती के साथ विशेष …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *