Breaking News

BJP में होता है चमत्कार? गाजीपुर से पारस नाथ राय को टिकट देने पर बोले नेता अफजाल अंसारी

Advertisements

BJP में होता है चमत्कार? गाजीपुर से पारस नाथ राय को टिकट देने पर बोले नेता अफजाल अंसारी

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

गाजीपुर। बीजेपी ने गाजीपुर लोकसभा सीट से अफजाल अंसारी के खिलाफ पारस नाथ राय को टिकट दिया है, जिस पर अफजाल अंसारी ने कहा कि सब जानते हैं कि बीजेपी में चमत्कार होता है.

भारतीय जनता पार्टी यूपी की गाजीपुर लोकसभा सीट से लंबे इंतजार के बाद उम्मीदवार के नाम का एलान कर दिया है. बीजेपी ने यहां से पारस नाथ राय को टिकट दिया है. जिनका मुकाबला सपा के अफजाल अंसारी से देखने को मिलेगा. बीजेपी उम्मीदवार के आने से गाजीपुर की लड़ाई दिलचस्प हो गई है. इस पर अफजाल अंसारी की प्रतिक्रिया सामने आई है.

 

अफजाल अंसारी बुधवार को अब्बास अंसारी के साथ मुख्तार की कब्र पर फातिहा पढ़ने पहुंचे, इस दौरान जब उनसे सवाल किया गया कि बीजेपी ने आपके खिलाफ पारस नाथ राय को मैदान में उतारा है तो सपा प्रत्याशी ने कहा, “हमारे ही खिलाफ क्यों..? बीजेपी ने गाजीपुर से लोकसभा का प्रत्याशी घोषित किया है. अभी हमें कोई झा साहब मिले तो उन्होंने बताया कि हमें फोन करके पूछना पड़ा कि ये कौन है?”

 

बीजेपी प्रत्याशी पर बोले अफजाल अंसारी

गाजीपुर से सांसद ने आगे कहा, “आप ही में से कोई सज्जन इंटरव्यू कर रहे थे तो उन्होंने पूछा कि आप टिकट मांगने वालों में थे..तो उन्होने बड़ी ईमानदारी से कहा कि मैंने न तो टिकट मांगा और न मैं दावेदार था, तो ये उस (BJP) पार्टी की दरियादिली है..जिसने टिकट दिया है..आप सब जानते हैं कि बीजेपी में चमत्कार होता है, एक बार 2009 के चुनाव में दरियादिली दिखाई गई थी, इस बार फिर दिखाई है.”

 

अफजाल अंसारी ने कहा कि हमको पहले ही गाजीपुर से सपा ने उम्मीदवार घोषित किया गया था..एक बार मुख्तार अंसारी की तेरहवीं वाला फातिहा हो जाता है तो हम फिर से गाजीपुर की जनता की अदालत में हाजिर रहेंगे.

 

बता दें बुधवार को बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए नई लिस्ट जारी की थी, जिसमें यूपी की सात सीटों पर उम्मीदवारों के नाम का एलान किया. इनमें एक नाम पारस नाथ राय का भी था, जिसे देखकर कई लोगों को हैरानी हुई. यहीं नहीं पत्रकारों ने जब पारस राय से बात की तो उन्होंने कहा मुझे भी ये मीडिया से पता चला है.

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

BJP मे शामिल होने को बेताब है पूर्व CM उद्धव ठाकरे? आदित्‍य ठाकरे का दो टुक बयान

BJP मे शामिल होने को बेताब है पूर्व CM उद्धव ठाकरे? आदित्‍य ठाकरे का दो …

नकली शिवसेना का कांग्रेस में विलय होना पक्का? बाल ठाकरे का नाम लेकर भावुक हुए PM मोदी

नकली शिवसेना का कांग्रेस में विलय होना पक्का? बाल ठाकरे का नाम लेकर भावुक हुए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *