Breaking News

राजनीति अनुभव हीन है राबर्ट वाड्रा?और राहुल गांधी से ब्रेक लें तो ही ठीक है!पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के बयान

Advertisements

राजनीति अनुभव हीन है राबर्ट वाड्रा?और राहुल गांधी से ब्रेक लें तो ही ठीक है!पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के बयान

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

सुल्तानपुर। मेनका गांधी से सवाल था की राबर्ट वाड्रा अमेठी से यदि चुनाव लड़ते हैं तो कितना मजबूत रहेंगे। इस पर सांसद बोलीं कि चुनाव के लिए राजनीतिक अनुभव जरूरी है। ये देश के दामादों की राजनीति से आगे बढ़ चुका है। प्रियंका वाड्रा के रायबरेली से चुनाव लड़ने के सवाल पर बोलीं की वे भी राहुल वाली स्थिति में हैं।

सुलतानपुर की सांसद व भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी का मानना है क‍ि राबर्ट वाड्रा के पास राजनीति अनुभव नहीं है। राहुल गांधी को भी राजनीति से ब्रेक ले लेना चाहिए। कांग्रेस पार्टी तभी आगे बढ़ सकती है, जब उसके पास कोई बड़ा आईडिया या नेता हो। ये बातें मेनका ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के कुछ पत्रकारों के सवालों के जवाब में कह रहीं थी।

 

मेनका से सवाल था क‍ि राबर्ट वाड्रा अमेठी से यदि चुनाव लड़ते हैं तो कितना मजबूत रहेंगे। इस पर सांसद बोलीं कि चुनाव के लिए राजनीतिक अनुभव जरूरी है। और राजनीति में राबर्ट वाड्रा अनुभव हीन साबित हो रहे है। ये देश अब दामादों की राजनीति से बहुत ही आगे बढ़ चुका है। प्रियंका वाड्रा के रायबरेली से चुनाव लड़ने के सवाल पर बोलीं की वे भी राहुल वाली स्थिति में हैं।

 

वरुण गांधी के कांग्रेस से लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे नहीं मालूम कि वह जो भी करेंगे देशहित में होगा। पीलीभीत से टिकट काटे जाने का फैसला पार्टी हाईकमान का है, लेकिन वहां की जनता-जनार्दन मायूस जरुर है।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

मोदी नहीं होंगे अगले प्रधानमंत्री : राहुल गांधी 

केंद्र में इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार? मोदी नहीं होंगे प्रधानमंत्री : राहुल गांधी के …

तानाशाही के खिलाफ तन, मन और धन से लड़ रहा हूं? केजरीवाल 

तानाशाही के खिलाफ तन, मन और धन से लड़ रहा हूं? केजरीवाल के बयान टेकचंद्र …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *