Breaking News

एक साथ घर से भागी 3 लड़कियों

एक साथ घर से भागी 3 लड़कियों

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

हैदराबाद। पारिवारिक दबाव के चलते परेशानी महसूस करते हुए तीनों लड़कियों ने 2 सितंबर की सुबह एक साथ भागने का फैसला किया।

तेलंगाना के कलापत्थर पुलिस ने एक अभियान के बाद तीन लापता लड़कियों को ढूंढ निकाला और उन्हें नौ घंटे के भीतर उनके माता-पिता से सुरक्षित रूप से मिलाया। पुलिस के एक बयान के अनुसार, लड़कियों ने अपने माता-पिता द्वारा डांटे जाने के बाद अपने घरों से भाग गई थी।

जांच में पता चला कि शिकायतकर्ता की बेटी, जो 7वीं कक्षा तक पढ़ी थी, घटना से दो दिन पहले उसके पिता ने डांटा था और उसे होस्टल में भेजने की धमकी दी थी। इसी तरह, अमीरपेट में सेल्स गर्ल्स के रूप में काम करने वाली किराएदार की बेटियों को भी उनकी मां ने घर से दूर काम करने के लिए डांटा था। दबाव और परेशानी महसूस करते हुए तीनों लड़कियों ने 2 सितंबर की सुबह एक साथ भागने का फैसला किया।

कहां मिली लड़कियां?

पुलिस प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, घटना 2 सितंबर, 2024 को सुबह 4:00 बजे की है, जब बिलाल नगर, कालापत्थर, हैदराबाद के निवासी ने रिपोर्ट की कि उनकी 14 वर्षीय बेटी और उनके किराएदार की 16 और 14 साल की दो बेटियाँ उस दिन सुबह 2:00 बजे से लापता हैं।

शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच की। पुलिस ने आगे बताया, “वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में, हमने कालापत्थर पुलिस कर्मियों से मिलकर तीन विशेष टीमें बनाईं और शिकायतकर्ता के घर से लेकर अन्य स्थानों तक सीसीटीवी फुटेज की लगातार समीक्षा की।” पुलिस कर्मियों के प्रयासों का फल तब मिला जब उन्होंने दोपहर 12:30 बजे हैदराबाद के नामपल्ली रेलवे स्टेशन पर लापता लड़कियों का पता लगाया, ठीक उसी समय जब लड़कियाँ मुंबई जाने वाली ट्रेन में चढ़ने वाली ही थीं।पुलिस ने उन्हे पकड लिया और उनके परिवार को सुपुर्द कर दिया गया।

About विश्व भारत

Check Also

प्रेयसीचा खून करून नागपुरजवळील रामटेकच्या जंगलात पुरला मृतदेह

लग्नाचा तगादा लावणाऱ्या प्रेयसीचा प्रियकराने खून करून तिचा मृतदेह नागपूरजवळील जंगलात पुरला. ही घटना मंगळवारी …

मायानगरी मुंबई के ड्रांसबारों में जमकर चल रहा है देह व्यापार

मायानगरी मुंबई के ड्रांसबारों में जमकर चल रहा है देह व्यापार टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *