Breaking News

ओवैसी-उद्धव ठाकरे की नजदीकि से माहौल होगा खराब : संजय निरुपम का कथन

ओवैसी-उद्धव ठाकरे की नजदीकि से माहौल होगा खराब : संजय निरुपम का कथन

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

मुंबई। CM एकनाथ शिंदे गुट के संजय निरुपम ने चौंकाने वाला दावा किया है कि

‘असदुद्दीन ओवैसी और उद्धव ठाकरे की नजदीकियां बढने से महाराष्ट्र का माहौल खराब हो सकता है।

शिवसेना नेता संजय निरुपम ने अपना आरोप दोहराते हुए कहा कि AIMIM महाराष्ट्र का माहौल सांप्रदायिक करने का अभियान चला रहा है. महा विकास अघाड़ी के नेता उसे शह दे रहे हैं.

दरअसल में असुद्दीन औवेसी और उद्धव ठाकरे की सांठ-गांठ होने से मुस्लिम समुदाय का वोटबैंक यूबीटी शिवसेना उम्मीदवारों के लिए फायदेमंद हो सकता हैं? परिणामत: महाराष्ट्र राज्य के विधानसभा चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सियासी खेल जारी है. इस बीच एकनाथ शिंदे शिवसेना गुट के नेता संजय निरुपम ने महा विकास अघाड़ी और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम पर हमला बोला है. उन्होंने आरोप लगाया है कि AIMIM महाराष्ट्र का माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है और MVA के नेता उसे शह दे रहे हैं.

संजय निरुपम ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा कि ”ओवैसी और उद्धव ठाकरे की नजदीकियां बढ़ रही हैं.क्योंकि MIM महाराष्ट्र का माहौल सांप्रदायिक करने का अभियान चला रहा है. महा विकास अघाड़ी के नेता उसे शह दे रहे हैं. क्या उबाठा ने हमेशा-हमेशा के लिए हिंदुत्व से रिश्ता तोड़ लिया है?”इसलिए वे नहीं चाहते हैं कि महाराष्ट्र राज्य में हिन्दू मुस्लिम एकता सफल होय?

शिवसेना नेता ने आगे लिखा, ”संभाजीनगर में जो तमाशा चल रहा है, वह महाराष्ट्र के राजनीतिक माहौल के लिए बहुत घातक है. MVA ने पहले मराठा समाज को भड़काया, अब मुस्लिम समाज को भड़का रहा है. चुनाव आते-जाते रहेंगे, लेकिन एक बार सामाजिक सद्भाव नष्ट हुआ तो संभलते-संभलते कई बरस निकल जाएंगे.”

नतीजतन संजय निरुपम बारं उद्धव ठाकरे पर तंज कस रहे है।

संजय निरुपम ने हाल ही में महा विकास अघाड़ी में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर उद्धव ठाकरे पर तंज कसा था. उन्होंने कहा था कि उद्धव ठाकरे को सीएम पद की रेस से बाहर किया गया है. उन्होंने कहा, ”महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे का मुख्यमंत्री बनने का जो सपना था, वह अब चकनाचूर हो गया है और इसके पीछे उनके सहयोगी दल कांग्रेस और एनसीपी (SP) के नेताओं का हाथ है.”

बता दें कि महाराष्ट्र में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने हैं. हालांकि अभी निर्वाचन आयोग की ओर से चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं की गई है. निर्वाचन आयोग महाराष्ट्र की चुनावी तैयारियों का जायजा लेगा. सूत्रों के मुताबिक मुख्य निर्वाचन आयुक्त राजीव कुमार के नेतृत्व में आयोग की टीम 27-28 सितंबर को महाराष्ट्र का दौरा करेगी.

About विश्व भारत

Check Also

चंद्रशेखर बावनकुळे कामठी-मौदातून लढणार : ‘विश्व भारत’ची बातमी ठरली खरी

महाराष्ट्र विधानसभा निवडणुकीची घोषणा होताच कोण कोठून लढणार याचे आराखडे बांधणे सुरू केले आहेत. अशातच …

माजी आमदार मल्लिकार्जुन रेड्डीची भाजपमधून का झाली हकालपट्टी?आशिष जैस्वालला विरोध

जाहीरपणे कोणी महायुतीच्या विरोधात पक्षाच्या पदाधिकारी व कार्यकर्त्याकडून वक्तव्य किंवा बंड पुकारले जात असेल अशा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *