Breaking News

काम के बहाने कमरे में बुलाया और दुष्कर्म किया…महिला ने बनाया वीडियो : अब अपराधी की खैर नहीं?

Advertisements

पीडित महिला ने बताया कि वह दूसरों के घर पर काम करती थी। छह-सात माह पहले शेख अली ने उसे राइस मिल पर बुलाया और वहां बने कमरे की सफाई करने के लिए कहा। जब वह साफ सफाई कर रही थी तभी अली वहां आया और घर पर काम के बहाने बुलाया और दुष्कर्म किया। दुष्कर्म पीडित महिला ने बना लिया वीडियो ती आरोपी ने महिला को जान से मरवाने की धमकियां दी है। उत्तरप्रदेश के नसीराबाद नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद. अली उर्फ फाकिर के खिलाफ स्थानीय महिला ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। पीड़िता ने वारदात से जुड़ा एक वीडियो भी थाने में दिया है, जिसे देखने के बाद पुलिस अफसरों ने अध्यक्ष पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। हालांकि, उसको अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है। आरोपित मो. अली की नसीराबाद में राइस मिल है।
महिला ने बताया कि उसके परिवार की माली हालत ठीक नहीं थी। वह दूसरों के घर पर काम करती थी। करीब छह-सात माह पहले अली ने उसे राइस मिल पर बुलाया और वहां बने कमरे की सफाई करने के लिए कहा। जब वह साफ सफाई कर रही थी, तभी अली वहां आ गया और उसे पीछे से दबोच लिया। पीड़िता ने विरोध किया तो अली ने पिस्टल तान दी और उसके साथ दुष्कर्म कर डाला।
लोकलाज के भय से वह चुप रही, लेकिन अली बार-बार उसे बदनाम करने की धमकी देकर गलत काम करता रहा। उसने आरोपित की हरकतों से परेशान होकर खुद ही मोबाइल से अपने साथ हो रही ज्यादती का वीडियो बना लिया, लेकिन अली के डर के मारे किसी को नहीं दिखाया। इसी दौरान उसकी शादी हो गई।
14 मई को आरोपित ने उसे फिर से राइस मिल पर आने को कहा। मना करने पर कहा कि तुम्हें जान से मरवा देने की धमकियां दी। कि तुम्हारी लाश को ऐसी जगह ठिकाने लगवा दूंगा कि किसी को पता भी नहीं चलेगा। इस बार वह डरी नहीं, बल्कि हिम्मत जुटाई और पुलिस से शिकायत कर दी। उसने अपने साथ हो रही जबरदस्ती का वीडियो भी थानाध्यक्ष को दे दिया। सीओ सलोन अमित कुमार ने बताया कि नवनिर्वाचित अध्यक्ष के खिलाफ 23 मई को दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है। पीड़िता का मजिस्ट्रेट के सामने बयान हो जाए, उसके बाद एक्शन लिया जाएगा

Advertisements
Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

घर पीछे की बाड़ी में किया गांजे की खेती

घर पीछे की बाड़ी में किया गांजे की खेती, ग्रामीण गिरफ्तार टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक …

छत्तीसगढ़ राज्य में नक्सली कमांडर सहित 6 अपराधी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ राज्य में नक्सली कमांडर सहित 6 अपराधी गिरफ्तार टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट जशपुर। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *