Breaking News

उच्च न्यायालय के वकील को जान से मारने की धमकी?

सनातन धर्म के आलोचक उदयनिधी के अज्ञात गुर्गे ने दी उच्च न्यायालय के वकील को जान से मारने की धमकी?उच्च न्यायालय के वकील को जान से मारने की धमकी?

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

पटना हाई कोर्ट के वकील डॉ. कौशलेंद्र नारायण को जान से मारने की धमकी मिली है। वकील ने थाने में लिखित शिकायत दे दी है। वकील ने बताया कि उनको बुधवार सुबह 11.47 पर वॉट्सएप पर कॉल आया था और शख्स ने कहा कि वो कनाडा से बोल रहा है। वकील ने कहा कि उन्होंने उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ केस दर्ज कराया है इसलिए उनको मिली है।
बिहार के पटना High Court के वकील को मिली जान से मारने की धमकी मिली है। बताते हैं कि मामला सनातन धर्म के आलोचक उदयनिधि स्टालिन से जुड़ा हुआ है। उदयनिधी को कोर्ट केस मे कठोर से कठोर सजाएं भुगतने बुरी तरह का डर सता रहा है।

पटना हाईकोर्ट के अधिवक्ता डॉ. कौशलेंद्र नारायण को वॉट्सएप पर कॉल कर जान से मारने की धमकी दी गई। यह कॉल उन्हें बुधवार की सुबह 11:47 बजे आया, जब वे बार काउंसिल भवन में थे।

इस बाबत उन्होंने कोतवाली में लिखित शिकायत दी। थानेदार संजीत कुमार ने बताया कि सनहा कर कॉल करने वाले नंबर के धारक का पता लगाया जा रहा है।

कनाडा से बोल रहा है…

अधिवक्ता का कहना है कि कॉल करने वाले ने बताया कि वह कनाडा से बोल रहा है। उन्होंने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पुत्र व मंत्री उदयनिधि स्टालिन के विरुद्ध मुकदमा दायर किया था।

इस मामले में कोर्ट ने 13 फरवरी को स्टालिन को हाजिर होने का निर्देश दिया है। उन्हें अंदेशा है कि इसे मुकदमे से आहत किसी व्यक्ति ने कॉल कर धमकी दी है। जानकार सूत्रों का तर्कसंगत अंदाजा लगाया जा रहा है कि सनातन धर्म के आलोचक उदयनिधी को कठोर से कठोर जेल की सजा के अलावा आर्थिक दण्ड सुनाई जाने का डर सताए जा रहा है। बताते हैं कि संभावित सजा के डर से उदयनिधी पूरी नींद सो नहीं पा रहा है। बताते हैं कि उसके द्धारा दी गई गीदड धमकी उसी के दिल को घाव कर रही है।

About विश्व भारत

Check Also

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत : परिजन सदमे में

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत, परिजन सदमे में टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक …

प्रेयसीचा खून करून नागपुरजवळील रामटेकच्या जंगलात पुरला मृतदेह

लग्नाचा तगादा लावणाऱ्या प्रेयसीचा प्रियकराने खून करून तिचा मृतदेह नागपूरजवळील जंगलात पुरला. ही घटना मंगळवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *