Breaking News

फैक्ट्री में लगी भीषण आग : मची अफरा-तफरी 

Advertisements

फैक्ट्री में लगी भीषण आग? मची अफरा-तफरी

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

हल्द्वानी। हल्द्वानी के रामपुर रोड स्थित बेल बाबा के पास लीसा फैक्ट्री में आज भीषण आग लग गई, जिसके चलते आसपास के क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई, पास में गैस गोदाम भी है जहां आग लगने का खतरा भी बन गया, सूचना मिलने पर तत्काल,एसपी क्राइम हरबंश सिंह, सीओ नितिन लोहनी, एसडीएम हल्द्वानी परितोष वर्मा तहसीलदार सचिन कुमार समेत ट्रांसपोर्ट नगर चौकी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई। जहां पर फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है, फिलहाल किसी किसी भी तरह से जान माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। लेकिन फैक्ट्री में रखा काफी सारा लीसा जल गया है,आखिर इतनी भीषण आग किन कारणों से लगी इसका पता लगाया जा रहा है एसडीएम हल्द्वानी परतोष वर्मा ने बताया आग काफी भीषण है जिसे बुझाने का प्रयास किया जा रहा है आसपास कोतवाली पुलिस और ट्रांसपोर्ट नगर पुलिस की टीम भी मौजूद है जो आग बुझाने में फायर बिग्रेड का सहयोग कर रही है।

समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू नही पाया जा सका है। लीसा फैक्ट्री मे लगी आग की वजह से रोड का आवागमन अवरुद्ध हो गया था परंतु पुलिस के प्रयास से यातायात सुचारु रुप से शुरु हो गया है। आग लगने का कारण कई जांच-पड़ताल शुरु है।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

नागपुरातील भाजप आमदार कृष्णा खोपडेंची फसवणूक

भाजपचे आमदार कृष्णा खोपडे यांची एका ठकबाजाने आर्थिक फसवणूक केली. आरोपीने दिलेल्या खोट्या माहितीवर विश्वास …

नागपुरात वकील महिलेने मागितली लाखांची खंडणी

कार्यालयात देहव्यापाराचा अड्डा सुरू केल्याप्रकरणी ‘लॉकअप’मध्ये बंद असलेल्या आरोपीच्या पत्नीकडून तोतया महिला वकिलाने वरिष्ठ पोलीस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *