Breaking News

नागपूर : खापरखेडा बिजलीघर बना शराबियों और अय्याशियों का अड्डा! नॉनवेज पार्टी, नशे में धुत मिले कर्मचारी

Advertisements

नागपूर : खापरखेडा बिजलीघर बना शराबियों और अय्याशियों का अड्डा! नॉनवेज पार्टी, नशे में धुत मिले कर्मचारी

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

खापरखेडा। महाराष्ट्र राज्य के नागपुर जिले मे स्थित पुराने 210× 4 मेगावाट बिजलीघर के सबस्टेशन परिसर में रात के समय शराब और नानबेज पार्टी करने की शिकायत मिली है? मुख्य अभियंता विजय राठोड की लालफीताशाही के चलते यहां बिजलीघर परिसर में रात के समय बहुत कुछ गडबड चल रहा है? वहां तैनात सुरक्षा कर्मि ये देखकर दंग रह गये कि वहां खुलेआम नॉनवेज पकाया जा रहा था और शराब पार्टी चल रही थी। कई कर्मचारी शराब के नशे में धुत भी पाए गए। इतना ही नहीं यहां के पुराने बिजली घर परिसर के खुले सैड में रात के समय जमकर अय्याशी हो रही है और कर्मचारी नशे में धुत पाए गए हैं। इस मामले से जुड़ी जानकारी भी सामने आई है, जिसमें बिजली घर के परिसर में मांस पकते हुए देखा जा सकता है और पास में ही शराब की बोतल भी रखी है। अपना नाम ना बताने की शर्त पर के युवा सुरक्षा कर्मी ने बताया है, जो बिजली से जुड़ी शिकायत करने बिजलीघर पहुंचा था और वहां का नजारा देखकर दंग रह गया।

दरअसल ये बिजलीघर के पीछे कन्हान नदी कैम्पाउन्ड किनारे खुले क्षेत्र का है। यहां एक युवक इस क्षेत्र में बिजलीघर परिसर की संकरी सड़क पर काफी दिनों से पड़े स्क्रैप हटाने की मांग लेकर बिजली घर सौदामिनी भवन पहुंचा था। इस दौरान बिजलीघर के लाइनमैन और लाईन हैल्पर लेटे हुए थे और कुछ लोग हीटर पर नॉनवेज पका रहे थे। हीटर के पास ही शराब की आधी खाली 4 बोतलें रखी हुई थी। जैसे ही युवक ने वीडियो बनाना शुरू करना शुरु करना चाहा तो कर्मचारी वहां से भाग निकले।

 

कोराडी केंद्र से डीजल की अफरातफरी

 

सूत्रों की माने तो कोराडी प्लांट के CHP प्लांट परिसर में स्थित महानिर्मिती के डीजल पेट्रोल पंप कर्मियों द्धारा निजी कंपनी को 200 लीटर डीजल बेचते हुए वीडियोंआंकन किया गया था? मामले की खबर मिलते मामले की सूचना बतौर शिकायत तत्कालीन मुख्य अभियंता विजय राठौड से की गई थी? मुख्य अभियंता श्र राठोड ने परिसर में लगे CCTV कैमरा फुटेज की जांच-पड़ताल करके दोषियों पर कार्रवाई करने का अश्वासन दिया था? गोपनीय सूत्रों की माने तो डीजल खरीददार संबंधित से मुंहमागी रकम ले देकर मामला को रफा-दफा कर दिया गया और मुख्य अभियंता महोदय ने अपना ट्रांसफर खापरखेडा में करवा लिया है।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

नागपुरातील भाजप आमदार कृष्णा खोपडेंची फसवणूक

भाजपचे आमदार कृष्णा खोपडे यांची एका ठकबाजाने आर्थिक फसवणूक केली. आरोपीने दिलेल्या खोट्या माहितीवर विश्वास …

नागपुरात वकील महिलेने मागितली लाखांची खंडणी

कार्यालयात देहव्यापाराचा अड्डा सुरू केल्याप्रकरणी ‘लॉकअप’मध्ये बंद असलेल्या आरोपीच्या पत्नीकडून तोतया महिला वकिलाने वरिष्ठ पोलीस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *