Breaking News

40 साल से अब तक लापता हैं बॉलीवुड के ये 4 स्टार्स : आज भी इंतजार में है परिवार

Advertisements

40 साल से अब तक लापता हैं बॉलीवुड के ये 4 स्टार्स : आज भी इंतजार में है परिवार

Advertisements

1. राज किरण- 25 साल से लापता

Advertisements

राज किरण को आज भी कोई नहीं भूला है। एक्टर को लापता हुए 25 साल हो चुके हैं, पर कोई नामोनिशान नहीं मिला। ‘कर्ज’ और ‘अर्थ’ जैसी फिल्मों से मशहूर हुए राज किरण का 80 के दशक में खूब जलवा था। उस वक्त उन्होंने लगातार कई हिट फिल्में दी थीं, पर 1999 से वह कहीं गायब हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज किरण ढलते करियर की वजह से डिप्रेशन में चले गए। उन्होंने निजी जिंदगी में भी काफी कुछ सहा, जिसने उन पर और बुरा असर डाला। कई साल तक कोई खबर नहीं लगी। बताया जाता है कि राज किरण को मुंबई के बायखुला पागलखाने में भेज दिया गया था। साल 2011 में दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर ने जब राज किरण के भाई गोबिंद महतानी को फोन किया तो पता चला कि वह अटलांटा के पागलखाने में हैं। हालांकि अब तक कोई खबर नहीं है, और परिवार कई साल से राज किरण की तलाश कर रहा है।

 

2. जैस्मिन धुन्ना- 36 साल से लापता

 

​जैस्मिन धुन्ना को लोग आज भी ‘वीराना’ की खूबसूरत भूत के रोल में याद करते हैं। लेकिन इस फिल्म के बाद जैस्मिन धुन्ना कहां गायब हो गईं, कुछ पता ही नहीं चला। ‘वीराना’ साल 1988 में आई थी, और इस फिल्म के बाद से ही जैस्मिन का कुछ अता-पता नहीं है। जैस्मिन धुन्ना ने साल 1979 में एनडी तिवारी की फिल्म ‘सरकारी मेहमान’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि जैस्मिन एक अंडरवर्ल्ड डॉन के डर से फिल्में छोड़ अमेरिका जाकर बस गईं।

 

3. एक्टर विशाल ठक्कर- 2016 से हैं लापता

 

विशाल ठक्कर साल 2016 में अचानक लापता हो गए, और तब से कोई खबर नहीं है। उन्होंने ‘टैंगो चार्ली’ और ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ जैसी फिल्में की थीं। वहीं फिल्म ‘चांदनी बार’ में वह तब्बू के बेटे के रोल में दिखे थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, साल 2016 में विशाल ठक्कर ने एक रात फिल्म देखने जाने के लिए मां से पैसे मांगे थे। साथ में मां को भी चलने को कहा, पर उन्होंने मना कर दिया। रात एक बजे के आसपास विशाल ठक्कर ने घरवालों को मैसेज किया कि वह दोस्तों के साथ पार्टी में जा रहे हैं और सुबह तक लौट आएंगे। पर विशाल नहीं लौटे और आज भी परिवार उनकी राह देख रहा है।

 

4. ‘राज’ की भूत मालिनी शर्मा का पता नहीं

 

​फिल्म ‘राज’ में भूत बनी लड़की याद है? वह रोल एक्ट्रेस मालिनी शर्मा ने किया था। ‘राज’ मालिनी की पहली फिल्म थी, लेकिन उस फिल्म के बाद मालिनी शर्मा गायब हो गईं। कई साल से उनका कहीं कुछ पता नहीं है।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

घरी आयकरचे छापे पडत असताना रेखा करीत होती लैंगिक कृत्य

पाटणा सोडून शेखर सुमन मुंबईत आल्यावर अवघ्या दोन आठवड्यांनी त्यांना पहिल्या चित्रपटाची ऑफर मिळाली होती. …

लग्न आणि मूलं नको : अभिनेत्री प्रार्थना बेहरेने सांगितलं कारण?

बदलत्या जीवनशैलीनुसार राहणीमानात आणि नातेसंबंधातही बदल होताना दिसत आहे. लग्न उशिरा करणारी पिढी आता NO …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *