Breaking News

छत्तीसगढ में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका? सैकड़ो युवा नेता भाजपा में शामिल

Advertisements

छत्तीसगढ में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका? सैकड़ो युवा नेता भाजपा में शामिल

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

रायपुर। भाजयुमो रायपुर जिला अध्यक्ष गोविंद गुप्ता के नेतृत्व में युवा कांग्रेस के नेता जयेश तिवारी ने अपने 100 साथियों के साथ भाजपा प्रवेश किया। जिसमे छ:ग शासन मंत्री दक्षिण विधायक व लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती पटेल, प्रदेश प्रवक्ता अमित साहू, पूर्व विधायक देवजी भी पटेल ने भाजपा के पटका पहना के सबका स्वागत किया। बृजमोहन अग्रवाल ने युवा कांग्रेस के नेता जयेश तिवारी का भाजपा में स्वागत किया।

भाजपा की रीति नीति संगठन की पद्धति से अवगत करवाया।पार्टी के लिए समर्पण भाजपा के द्वारा किये हुए काम विकास को बताया और शुभकामनाएं प्रेषित किया सबके भाजपा प्रवेश करने पर।कमल का फूल हमारा संगठन है उसी के लिए काम करना है प्रत्याशी कोई भी कमल का फूल ही हम सबके लिए सब कुछ होना चाहिए। कमल का फूल का मतलब ही होता है माता सरस्वती इसलिए भाजपा शासन विकास प्रगति ही होती क्योंकि माता सरस्वती का आशीर्वाद हमेशा हमारे ऊपर बना रहता। जिससे जनता के विकास योजना गरीबो की चिंता सब हम दूर कर देते है।

 

जयेश तिवारी ने बताया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय नेतृत्व से प्रभावित हो कर के आज दल बल के साथ आज में भाजपा प्रवेश किया हूं। भाजपा की नीति देश के प्रति समर्पण से प्रभावित हो कर आज सही जगह आया हूँ।पूरे तन मन से पार्टी की सेवा व जनता के विश्वास जो भाजपा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ऊपर उसको बरकरार रखूंगा। रायपुर लोकसभा में अपनी अहम भूमिका निभाउंगा और रायपुर लोकसभा प्रत्याशी अजेय विधायक बृजमोहन अग्रवाल जी को सर्वाधिक मतों से जिताने में भूमिका रहेगी। इस प्रवेश कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश मोहरे, प्रदेश मीडिया प्रभारी विकास मित्तल, जिला महामंत्री अर्पित सूर्यवंशी, आशीष आहूजा, अनिल नायडू, अनिल शर्मा, शंकर साहू आदि भाजयुमो के कार्यकर्ता भी उपस्थि थे।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

विपक्षी इंडिया प्रणीत की जीत की संभावना को लेकर घबराया राजनेता और कट्टर हिन्दू समाज

विपक्षी इंडिया प्रणीत की जीत की संभावना को लेकर घबराया राजनेता और कट्टर हिन्दू समाज …

नितीन गडकरी प्रचार नही करेंगे?भाषण के दौरान चक्कर

भाषण के दौरान केंद्रीय मंंत्री नितिन गडकरी को चक्कर आया और बेहोश होकर गिर पड़े? …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *