Breaking News

विवाहोत्सव की शूटिंग करने नागपुर से गोटेगांव जाते समय टिप्पर से टकराई कार के परखच्चे उडे

Advertisements

विवाहोत्सव की शूटिंग करने नागपुर से गोटेगांव जाते समय टिप्पर से टकराई कार के परखच्चे उडे

Advertisements

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

 

सिवनी। नरसिंहपुर के गोटेगांव में में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शूटिंग कार्य के लिए जा रहे फोटोग्राफरों की टीम की कार सोमवार को दोपहर लगभग 12:30 बजे एक डंपर से टक्कर हो जाने से कार में सवार युवक घायल हो गए हैं। टक्कर इतनी भीषण है कि कार के परखच्चे उड़ गए तथा कार में बैठे दो लोग बुरी तरह वहीं फंस गए हैं, जिन्हें निकालने के प्रयास में लोग जुटे हुए हैं।

 

सड़क दुर्घटना में विकास चौधरी पिता का नाम सुरेश चौधरी उम्र 55 साल निवासी गोटेगांव जिला नरसिंहपुर, व किशन उम्र लगभग 50 साल कार ड्राइवर निवासी गोटेगांव की मौत हो गई है।

 

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपुर के इतवारी क्षेत्र के रहने वाले उदय पंचलवार पिता विनोद वाटोडा नागपुर उम्र (18), अभिषेक पिता नेनेश्वर वानखेड़े उम्र (23), तनमय पिता लक्ष्मण गोटले (19) सराफा मार्केट नागपुर, नकुल पिता रवि मसराम (20) निवासी पंचपोली नागपुर, सहित 6 लोग कार में सवार होकर नरसिंहपुर के गोटेगांव में आयोजित शादी समारोह में होने वाली शूटिंग के लिए कैमरा, आदि साजोसामान के साथ नागपुर से गोटेगांव के लिए निकले थे। सोमवार को दोपहर लगभग 12:30 बजे जब उनकी कार क्रमांक MP 20 CG 7031 नया बायपास मार्ग नगझर जैन ऑटोमोबाइल के सामने एनटीपीसी के पीछे सिमरिया रोड से लगे इलाके से गुजर रही थी तभी डंपर से हुई जोरदार टक्कर के चलते कार के परखच्चे उड़ गए।

 

कार में सवार सभी 6 लोग घायल हुए हैं। जिसमें दो व्यक्ति की हालत अत्यधिक नाजुक बताई जा रही है जो कार में बुरी तरह फस गए हैं। घायल उदय ने बताया कि नरसिंहपुर गोटेगांव में आयोजित वैवाहिक कार्यक्रम में शूटिंग फोटोग्राफी करने जा रहे थे। चारों फोटोग्राफरों को लेने के लिए लड़की पक्ष वालों ने गोटेगांव से एक ड्राइवर के साथ उनके एक परिजन को कार से लाने भेजा था। सामने की सीट में ड्राइवर किशन लाल गोंड चंद्रिका विहार राइट टाउन जबलपुर बैठा था व वैवाहिक कार्यक्रम के उनके रिश्तेदार सामने बैठे थे जिन्हें अत्यधिक गहरी

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

महिला से अनेक मर्तबा किया दुष्‍कर्म?अपराधी प्रॉपर्टी डीलर गिरफ्तार

महिला से अनेक मर्तबा किया दुष्‍कर्म?अपराधी प्रॉपर्टी डीलर गिरफ्तार टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट दिल्ली। …

पतीच्या मित्राकडून विवाहितेवर अत्याचार

यवतमाळ जिल्ह्यात धक्कादायक घटना समोर आली आहे. पतीच्या एका प्राध्यापक मित्राने विवाहितेस पेढ्यात गुंगीचे औषध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *