Breaking News

हद हो गई बकरी को घूरने को लेकर झगड़ा, पुलिस के भी उड़ गए होश

हद हो गई बकरी को घूरने को लेकर झगड़ा, पुलिस के भी उड़ गए होश

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां बकरी को घूरने को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके चलते मारपीट भी हो गई और मामला थाने पहुंच गया. मामले में एक बुजुर्ग महिला ने एक युवक के खिलाफ थाने में FIR दर्ज करवाई है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पूरा मामला रांझी थाना क्षेत्र का है. घटना 22 अगस्त को हुई. बताया जाता है कि एक 72 वर्षीय महिला खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर टहल रही थी. इस बीच उसकी नजर बाहर बंधी बकरी की तरफ गई तो देखा कि उसे एक युवक घूर रहा है.

हाईवे पर दो ट्रकों की टक्कर से लगी आग, ड्राइवर-खलासी जिंदा जले बुजुर्ग महिला ने जब युवक से पूछा कि आखिर तुम मेरी बकरी क्यों घूर रहे हो? इस बात पर युवक बुजुर्ग महिला से उलझ गया और गाली देने लगा. वहीं, जब बुजुर्ग महिला ने विरोध किया तो युवक ने लाठी से उसकी पिटाई कर दी. जिससे बुजुर्ग महिला घायल हो गई. बुजुर्ग महिला को पिटता देख उसकी नातिन बचाने दौड़ी आई. इस पर युवक ने उसकी नातिन को भी गाली दी और जान से मारने की धमकी देते चला गया. घायल बुजुर्ग महिला को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. बुजुर्ग महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस उसकी तलाश भी कर रही है. हालांकि, अभी तक आरोपी युवक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

जानकारों का मानना हैं कि विगत दिनों कुछेक युवक बकरी को देखकर आया मे चर्चा कर रहे थे कि कहां बचकर भागकर जाएगी? छुरे की धार पर जरुर आयेगी? और मासाहार भोजन के रुप मे इन्सान के पेट में चली जाएगी?

About विश्व भारत

Check Also

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत : परिजन सदमे में

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत, परिजन सदमे में टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक …

प्रेयसीचा खून करून नागपुरजवळील रामटेकच्या जंगलात पुरला मृतदेह

लग्नाचा तगादा लावणाऱ्या प्रेयसीचा प्रियकराने खून करून तिचा मृतदेह नागपूरजवळील जंगलात पुरला. ही घटना मंगळवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *