Breaking News

महाविकास अघाडी ने झूठ बोलकर वोट लिया है? भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुळे का बयान

महाविकास अघाडी ने झूठ बोलकर वोट लिया है? भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बावनकुळे का बयान

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

मुंबई। BJP महाराष्ट्र प्रदेशाध्यक्ष अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले का बड़ा बयान दिया है।कि ‘महाराष्ट्र में विपक्ष की सरकार आ गई तो PM मोदी की

महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने बैठक के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोकसभा चुनाव नतीजों को लेकर महाविकास अघाड़ी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि वोट लेने के लिए झूठ का नैरेटिव बनाकर आम लोगों को कन्फ्यूज कर दिया गया. उन्होंने कहा कि इनके झूठ का हम पर्दाफाश करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी की आगामी रणनीति को लेकर भी जिक्र किया.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बावनकुले ने कहा, ”बैठक में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई है. महायुति के उम्मीदवार कैसे जीतेंगे, उस पर भी चर्चा हुई है. महाविकास आघाड़ी ने मायावी शक्ति का इस्तेमाल करके, शकुनी की तरह साजिश रचकर झूठा नरेटिव तैयार किया और जनता को कन्फ्यूज़ किया. उसे खत्म करने के लिए हमने तैयारी की है”.

MVA ने झूठ बोलकर वोट लिया-चंद्रशेखर बावनकुले

चंद्रशेखर बावनकुले ने आगे कहा, ”महाविकास आघाड़ी ने तमाम जातियों से पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में झूठ बोलकर वोट लिया है लेकिन आज तमाम महिलाएं कांग्रेस और महाविकास आघाड़ी के दफ्तर जाकर अपना एक लाख रुपए मांग कर रही हैं. इनके झूठ का हम पर्दाफाश करेंगे. हमारे नेता 48 लोकसभा क्षेत्र में जाएंगे. हम घर -घर जाकर उन्हें कन्विंस करेंगे.”

उन्होंने कहा, ”महाराष्ट्र में अगले महीने से बीजेपी का एक बड़ा अधिवेशन होगा, जिसमें केंद्रीय नेतृत्व के बड़े नेता भी शामिल होंगे. संविधान बदल दिया जाएगा, आदिवासी आरक्षण निकाल लिया जाएगा, ऐसा भ्रम विपक्ष ने फैलाया और लोकसभा चुनावों में जनता से वोट लिया. बीजेपी जल्द ही घर जोड़ो अभियान चलाएगी. देवेंद्र फडणवीस से एक बार फिर आज बीजेपी की कार्यकारिणी ने विनती की है कि वो अपने इस्तीफे की पेशकश को वापस लें और सरकार में रहकर ही संगठन के लिए काम करें.”

उन्होंने ये भी कहा, ”अगर गलती से महाराष्ट्र में विपक्ष की सरकार आ गई तो ये लोग पीएम मोदी की योजनाओं को लोगों तक पहुंचने नहीं देंगे. हम अलग नहीं लड़ेंगे और महायुति के साथ में ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे

About विश्व भारत

Check Also

चंद्रशेखर बावनकुळे कामठी-मौदातून लढणार : ‘विश्व भारत’ची बातमी ठरली खरी

महाराष्ट्र विधानसभा निवडणुकीची घोषणा होताच कोण कोठून लढणार याचे आराखडे बांधणे सुरू केले आहेत. अशातच …

माजी आमदार मल्लिकार्जुन रेड्डीची भाजपमधून का झाली हकालपट्टी?आशिष जैस्वालला विरोध

जाहीरपणे कोणी महायुतीच्या विरोधात पक्षाच्या पदाधिकारी व कार्यकर्त्याकडून वक्तव्य किंवा बंड पुकारले जात असेल अशा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *