Breaking News

इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी की बैटरी हूई ब्लास्ट : युवक बुरी तरह झुलसा

Advertisements

इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी की बैटरी हूई ब्लास्ट : युवक बुरी तरह झुलसा

Advertisements

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

 

सूरजपुर। सूरजपुर जिला मुख्यालय से लगे ग्राम चंद्रपुर में मंगलवार रात इलेक्ट्रॉनिक स्कूटी की बैटरी चार्जिंग के दौरान फट गई। विस्फोट इतना जबरदस्त था कि दीवारों में दरार आ गई। धमाके के बाद घर में भीषण आग लग गई, जिसमें एक युवती बुरी तरह से झुलस गई, वहीं उसकी छोटी बहन को मामूली चोट लगी है।सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। युवती को इलाज के लिए पहले सूरजपुर जिला अस्पताल लाया गया, वहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।

 

मनरेगा मजदूरी दर में सरकार ने की बढ़ोतरी

जानकारी के मुताबिक, सूरजपुर थाना इलाके के ग्राम चंद्रपुर में मार्केटिंग का काम करने वाली युवती पार्वती सिंह (22) ने मंगलवार रात 9 बजे इलेक्ट्रिक स्कूटी की बैट्री निकाली। कमरे के अंदर चार्ज पर लगा दिया। पास ही वह खाना बना रही थी। उसके साथ रहने वाली छोटी बहन चंद्रवती वहीं बिस्तर पर लेटी थी। कुछ देर बाद स्कूटी की बैटरी से उसने धुआं निकलते देखा, तो उसने चार्जर का स्विच बंद किया।चार्जर का स्विच बंद करते ही स्कूटी की बैट्री में जोरदार धमाका हुआ। धमाके के बाद घर में आग लग गई। पार्वती आग की चपेट में आकर झुलस गई, वहीं चंद्रवती को मामूली चोट आई। कुछ दूर रहने वाले रिश्तेदारों ने कमरे में आग लगा हुआ देखा, तो फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

 

डौंडीलोहारा में आज सीएम विष्णुदेव साय की जनसभा जानकारी मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया। पार्वती को तत्काल इलाज के लिए जिला अस्पताल सूरजपुर लाया गया। वहां बर्न यूनिट नहीं होने के कारण उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। युवती के दोनों हाथ और पैर गंभीर रूप से झुलस गए हैं। चेहरे का कुछ हिस्सा भी झुलस गया है। मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर में उसका इलाज किया जा रहा है। वहीं छोटी बहन चंद्रवती को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

युवती को बनाया हवस का शिकार? अब छोटी बहन पर बुरी नजर : क्या है मामला?

युवती को बनाया हवस का शिकार? अब छोटी बहन पर बुरी नजर : क्या है …

नागपूर : खापरखेडा बिजलीघर बना शराबियों और अय्याशियों का अड्डा! नॉनवेज पार्टी, नशे में धुत मिले कर्मचारी

नागपूर : खापरखेडा बिजलीघर बना शराबियों और अय्याशियों का अड्डा! नॉनवेज पार्टी, नशे में धुत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *