Breaking News

DCM फडणवीस को बड़ा झटका, चुनाव के दौरान शरद पवार ने कर दिया खेल

Advertisements

DCM फडणवीस को बड़ा झटका, चुनाव के दौरान शरद पवार ने कर दिया खेल

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

मुंबई। महाराष्ट्र में लोकसभा चुनावों के दौरान बीजेपी को झटका देने वाली सनसनी खबर प्रकाश में आ रही है. उपमुख्य मंत्री देवेंद्र फडणवीस के करीबी बुधवार को शरद पवार गुट से हाथ मिलाने की चर्चा सामने आ रही हैं.

NCP संस्थापक शरदचंद्र पवार महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को बड़ा झटका देने की तैयारी में दिखाई दे रहे हैं. दरअसल, फडणवीस के करीबी संजय क्षीरसागर शरद पवार गुट में शामिल होने वाले हैं. एबीपी लाइव की सहयोगी वेबसाइट एबीपी माझा के मुताबिक, संजय ने आरोप लगाया कि बीजेपी में पिछले दस सालों में उनके साथ अपमानजनक व्यवहार हुआ है, इसलिए वो शरद पवार के साथ जा रहे हैं. वो बुधवार (24 अप्रैल) को शरद गुट में शामिल हो सकते हैं. लोकसभा चुनाव के दौरान इसे बीजेपी के लिए झटके के तौर पर देखा जा रहा है.

 

संजय क्षीरसागर ने खुद इस बात की जानकारी दी कि वो एनसीपी शरद पवार गुट में शामिल होगे. वो मोहोल से बीजेपी के टिकट पर विधानसभा का चुनाव भी लड़ चुके हैं. उन्होंने कहा, “मैं शरद पवार की एनसीपी में शामिल हो रहा हूं, पिछले दस सालों में बीजेपी में मेरे साथ अपमानजनक व्यवहार किया गया है.”

 

संजय ने कहा कि वो 1998-99 से 25 सालों से बीजेपी के लिए एक एक्टिव कार्यकर्ता के तौर पर काम करते रहे हैं. जिला परिषद, विधानसभा और जिला पंचायत का चुनाव भी लड़ा. कई रैलियां निकाली. बीजेपी के साथ मुश्किल समय में खड़े रहे. उन्होंने कहा, “मौजूदा राजनीतिक परिस्थिति को देखते हुए, यहां के लोगों ने मेरा समर्थन किया. मैं आज तक उन्हें कुछ नहीं दे पाया.”

 

इसके साथ ही उन्होंने कहा, “मैंने लोकसभा में नामांकन के लिए जार बार कहा लेकिन मुझे नॉमिनेट नहीं किया गया. 2006 से मेरे साथ अपमानजनक व्यवहार किया गया. 2014 के बाद पार्टी मुझे इग्नोर किया. बीजेपी छोड़ने का फैसला लोगों के साथ न्याय करने वाला है. मैं शरद पवार के साथ जा रहा हूं और मैं प्रणीति शिंदे को सपोर्ट करूंगा.” बता दें कि सोलापुर लोकसभा सीट से एमवीए की तरफ से कांग्रेस के टिकट पर पूर्व सीएम सुशील कुमार शिंदे की बेटी प्रणीति शिंदे मैदान में उतरी थी? और उन्हे रिकार्ड कामयाबी भी मिल चुकी है।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

पुणे और नासिक से कौन होगा उम्मीदवार? महायुति में सुलझा सीट शेयरिंग का झगड़ा!

पुणे और नासिक से कौन होगा उम्मीदवार? महायुति में सुलझा सीट शेयरिंग का झगड़ा! टेकचंद्र …

नागपूर लोकसभा निवडणुकीतील मतदान कमी झाल्याचा मुद्दा नागपूर हायकोर्टात!

नागपूर लोकसभा मतदारसंघातून नितीन गडकरी पाच लाखांच्या अंतराने जिंकून येतील, असा दावा भाजपतर्फे केला जात …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *