Breaking News

शरद पवार ने अपनी साख बचाने के लिए नवनीत राणा का जिक्र कर जनता से मांगी माफी

Advertisements

शरद पवार ने अपनी साख बचाने के लिए नवनीत राणा का जिक्र कर जनता से मांगी माफी

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

मुंबई। पूर्व सीएम शरद पवार ने अमरावती से महाविकास अघाड़ी के प्रत्याशी बलवंत वानखेड़े के समर्थन में प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी नवनीत राणा को लेकर असलियत से गुमराह करने वाला बयान दिया है.

लोकसभा चुनाव के बीच महाराष्ट्र में सियासी पारा अपने चरम पर है. ऐसे में चुनाव प्रचार के बीच आज एनसीपी शरदचंद्र के चीफ शरद पवार ने अमरावती से महाविकास अघाड़ी के प्रत्याशी बलवंत वानखेड़े के समर्थन में प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने अपनी साख बचाने के लिए अमरावती की जनता से माफी भी मांगी. दरअसल, पिछले लोकसभा चुनाव में अमरावती से सांसद नवनीत राणा एनसीपी के समर्थन से चुनाव जीत कर आईं थी, जिसके बाद वह बीजेपी में शामिल हो गईं.

 

‘मैनें कई बार सोचा कि…’

 

वहीं अब नवनीत राणा को बीजेपी ने अमरावती से ही उम्मीदवार बनाया है. पिछली बार उनको उम्मीदवार बनाए जाने शरद पवार ने अमरावती की जनता से माफी मांगी. उन्होंने कहा, “पिछली बार हमने नवनीत राणा को प्रत्याशी बनाया था, उनके लिए प्रचार किया, सभाएं की. लेकिन उसके बाद जो कुछ हुआ उसने मुझे बहुत दुखी किया. मैनें कई बार सोचा कि मैं अमरावती आऊं और यहां की जनता से माफी मांगूं.”

 

पिछली बार निर्दलीय जीती थीं नवनीत राणा?

 

बता दें कि नवनीत राणा ने पिछले लोकसभा चुनाव में अमरावती सीट से बतौर निर्दलीय लोकसभा चुनाव जीता था. हाल ही में वो बीजेपी में शामिल हुई हैं और एक बार फिर इसी सीट से उन्हें मौका दिया गया है. नवतीन राणा की छवि महाराष्ट्र में एमवीए सरकार की मुखर विरोधी की रही है. खासकर वो शिवसेना (यूबीटी) चीफ और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे के खिलाफ हमलावर रही हैं. उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र में एमवीए का हिस्सा हैं.

पीएम मोदी पर भी साधा निशाना

इसके साथ ही शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि हमें दूसरा पुतिन नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि देश में मोदी के रूप में नया पुतिन बनाया जा रहा है. पवार ने कहा कि उन्होंने बहुत सारे नेताओं को काफी करीब से देखा. पंडित जवाहर लाल नेहरू के भाषण नए भारत बनाने पर आधारित थे. लेकिन मौजूदा प्रधानमंत्री का भाषण सुनें, इसमें दृष्टिकोण का आभाव होता है

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

नागपूर लोकसभा निवडणुकीतील मतदान कमी झाल्याचा मुद्दा नागपूर हायकोर्टात!

नागपूर लोकसभा मतदारसंघातून नितीन गडकरी पाच लाखांच्या अंतराने जिंकून येतील, असा दावा भाजपतर्फे केला जात …

कांग्रेस ने मोदी सरकार की 10 वर्षों नाकामयाबी को बताया ‘अन्याय काल’, सरकार गिराने से लेकर अर्थव्यवस्था को दिलाया याद

कांग्रेस ने मोदी सरकार की 10 वर्षों नाकामयाबी को बताया ‘अन्याय काल’, सरकार गिराने से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *