Breaking News

मुुझे तो गोरा लडका चाहिये?मै इस काले दु्ल्हे से नहीं कर सकती शादी : दुल्हन ने लौटाई बारात

Advertisements

मुुझे तो गोरा लडका चाहिये?मै इस काले दु्ल्हे से नहीं कर सकती शादी : दुल्हन ने लौटाई बारात

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

रामपुर। पुरानी फिल्मों के मशहूर कलाकार अदाकार महमूद का एक गाना काफी चर्चित रहा था, जिसमें गाने के बोल कुछ इस तरह हैं- हम काले हैं तो क्या हुआ मगर दिल वाले हैं। उस वक्त ये गाना काफी पसंद किया गया था, लेकिन अब दौर पूरी तरह बदल चुका है। आज के दौर में काले दूल्हे को देखकर दुल्हन शादी से इनकार कर देती है और बारात को बिना दुल्हन वापस लौटना पड़ता है। यह मामला यूपी के रामपुर जिले का है।

 

दूल्हा का रंग काला होने पर दुल्हन पक्ष के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। जिस पर बारात बिन दुलहन के घर वापस लौट गई। दोनों पक्षों में समझौते के प्रयास किए जा रहे हैं। यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बन गया है। रामपुर के स्वार इलाके में एक युवती का रिश्ता कुछ दिन पहले रामपुर के ही मोहल्ला पहाड़ी गेट के रहने वाले सोन से तय हुआ था। शुक्रवार की रात दूल्हा पक्ष के लोग बारात लेकर दुल्हन के गांव पहुंच गए। बारातियों की खूब आव-भगत और खातिरदारी हुई। परंतु दुल्हन ने काले रंग के दुल्हा के साथ विवाह करने से साफ इंकार कर दिया और उसने कहा कि मुझे गोरा हैन्डसम लडका चाहिए?

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

महिला से अनेक मर्तबा किया दुष्‍कर्म?अपराधी प्रॉपर्टी डीलर गिरफ्तार

महिला से अनेक मर्तबा किया दुष्‍कर्म?अपराधी प्रॉपर्टी डीलर गिरफ्तार टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट दिल्ली। …

पतीच्या मित्राकडून विवाहितेवर अत्याचार

यवतमाळ जिल्ह्यात धक्कादायक घटना समोर आली आहे. पतीच्या एका प्राध्यापक मित्राने विवाहितेस पेढ्यात गुंगीचे औषध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *