Breaking News

लोकसभा चुनाव के समय धमाके की धमकियों के बीच श्रीकृष्ण जन्मभूमि की सुरक्षा बढ़ाई

लोकसभा चुनाव के समय धमाके की धमकियों के बीच श्रीकृष्ण जन्मभूमि की सुरक्षा बढ़ाई

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

मथुरा। लोकसभा चुनाव के समय देश भर में मिल रहीं धमाके की धमकियों के बीच भगवान श्रीकृष्ण जन्मभूमि की सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है। श्रीकृष्ण जन्मभूमि पर बिना चेकिंग प्रवेश नहीं दिया जा रहा है। खुफिया तंत्र, अर्द्धसैन्य बल और पुलिस को अलर्ट किया गया है। बिना वाहन पास की गहनता से जांच किए गाड़ियों को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है।

 

हाल में देश के कई स्टेशनों और सोमवार को लखनऊ-जयपुर के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र मिला। श्रीकृष्ण जन्मभूमि सुरक्षा के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण स्थल है। ईदगाह-जन्मभूमि विवाद को देखते हुए यहां और भी सख्ती बरती जाती है। इधर, खुफिया तंत्र भी सक्रिय हो गया है। हर छोटी-बड़ी गतिविधि को लेकर सतर्कता बरती जा रही है।

 

एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि जन्मभूमि को लेकर पुलिस व खुफिया तंत्र हमेशा अलर्ट मोड़ पर रहता है। वहां कड़े सुरक्षा इंतजाम हैं। वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर पर भी निगरानी बढ़ाई गई है। सुबह और शाम के दर्शन के समय भीड़ नियंत्रण की दृष्टि भी पुलिस फोर्स को तैनात किया गया है।

इसके बावजूद भी आतंकवादियों के आका कांग्रेस कभी भी देश का भला करने और सोचने के मूड में नहीं है। सदमा इस बात का है कि कथित कांग्रेस के सैकडों दिग्गज नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी मे घुसपैठ बतौर शामिल हो चुके हैं? परिणामत: देश को खतरा और भी अधिक मंडराने लगा है?

About विश्व भारत

Check Also

गडकरींच्या मंत्रालयामुळे देशाला एक लाख कोटींचा तोटा?

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितीन गडकरी त्यांच्या क्षेत्रात कामाचा दबदबा आहे. विरोधकही ही बाब मान्य करतात.परंतु …

शादी के झांसे में तस्करों के चुंगल में फंस रहीं खूबसूरत नाबालिक लड़कियां

शादी के झांसे में तस्करों के चुंगल में फंस रहीं खूबसूरत नाबालिक लड़कियां टेकचंद्र सनोडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *