Breaking News

एक्सप्रेस ट्रेन में हुई चाकूबाजी : यात्री की हालत गंभीर

एक्सप्रेस ट्रेन में हुई चाकूबाजी, यात्री की हालत गंभीर

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

रायपुर। कोरबा से इतवारी जा रही शिवनाथ एक्सप्रेस के जनरल बोगी में एक यात्री को सीट के विवाद के बाद चाकू मार दिया गया. ये घटना बुधवार रात की भिलाई रेलवे स्टेशन के करीब की बताई जा रही है. हैरानी की बात ये है कि चाकू यात्री को भिलाई के आस-पास लगा और उक्त यात्री को दुर्ग में इलाज के लिए न उतारकर राजनांदगांव में आरपीएफ ने उतारा, जहां से उसे 112 एंबुलेंस की मदद से अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है. आरपीएफ की टीम अब सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगी हुई है, हालांकि खबर लिखे जाने तक ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि आरपीएफ ने उक्त यात्री का बयान दर्ज किया या नहीं. जानकारी के मुताबिक इस ट्रेन में बीएमवॉय आरपीएफ पोस्ट के प्रभारी एनके यादव के नेतृत्व में पेट्रोलिंग टीम थी. आरपीएफ ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच भी शुरू कर दी हैं.

बताते है कि अधिकांश सभी एक्सप्रेस ट्रेनों की जनरल बोगियों में यात्री शीट पाने के लिए झगडा फसाद और मार झोड की घटनाएं होना आम बात हो गई है? सूत्रो से प्राप्त जानकारी के अनुसार अक्सर ट्रेनों की जनरल बोगियों

में रेलवे पुलिस बल की तैनाती बहुत कम रहती है? जंक्शन वाले स्टेशनों मे कुली और दलाल अनेक शीट हथियाकर अपने अपने पसंदीदा यात्रियों से खासी रकम लेकर बेचते देखा जा सकता है।

About विश्व भारत

Check Also

रात का सीन बनाना दुल्हन को पड़ा महंगा, SEX से पहले निकल गई चीख…!

रात का सीन बनाना दुल्हन को पड़ा महंगा, SEX से पहले निकल गई चीख…   …

सौंसर पुलिस द्धारा जुआ अड्डे पर रेड़ 07 आरोपी हिरासत में

सौंसर पुलिस द्धारा जुआ अड्डे पर रेड़ 07 आरोपी हिरासत में टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *