Breaking News

गर्भवती युवती का शादी की तैयारी कर रहे प्रेमी को आया कॉल! मचा हड़कंप

गर्भवती युवती का शादी की तैयारी कर रहे प्रेमी को आया कॉल! मचा हड़कंप

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

गोरखपुर। गर्भवती प्रेमिका का उसके प्रेमी युवक को फोन आया कि मेरे पेट में तुम्हारा बच्चा पल रहा है? और इसे संभाल और खर्चा पानी दे नहीं तो पुलिस थाना के समक्ष भूख हड़ताल करुंगी?शादी की तैयारी कर रहे शख्स को कॉल सुनकर भौचक्का रह गया और मारे घबराहट से गिड़गिड़ाते हुए पागलपन का ढोंग करने लग गया?

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के बड़हलगंज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक महिला ने युवक को धमकी देते हुए बोली कि मेरे पेट में तुम्हारा बच्चा पल रहा है. तुम पैसा देकर मामला शांत कर लो अन्यथा तुम्हारी दिसंबर में होने वाली शादी तुड़वाकर तुम्हें जेल भिजवा दूंगी. इस बात की धमकी मिलने पर पीड़ित युवक ने एडीजी से मामले में न्याय की गुहार लगाई है. पीड़ित ने एडीजी को बताया कि करीब एक साल पहले महिला ने मेरे खिलाफ पुलिस से शिकायत करके रेप के फर्जी केस दर्ज करवा दिया था

उस मामले में भी युवक काफी परेशान था. उस समय भी महिला आते-जाते समय युवक के साथ छेड़छाड़ करती थी और उसके विरोध करने पर कहती थी कि ‘मेरी बात मान जाओ अन्यथा तुम्हें फंसवा दूंगी. तुम कहीं के नहीं रहोगे. मुझे पैसों की जरूरत है उसको पूरा करो नहीं तो परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहो.’

युवक ने कहा कि उसके मना करने पर उसने फर्जी रेप के केस में फंसा दिया था. उस मामले में पुलिस ने गंभीरता से जांच पड़ताल की, मामला झूठा निकला. ऐसे में पुलिस में फाइनल रिपोर्ट लगा दिया. इसके बाद से महिला उसे परेशान करने के लिए नए-नए तरीके अपना रही है. वो उससे बात भी नहीं करता हूं. उसके बाद भी वह किसी न किसी तरह से मुझे फंसाने की धमकी देती रहती है. महिला चूंकि मेरे गांव की है. इस कारण आते-जाते कहीं ना कहीं दिख जाती है. वह अब कह रही है कि उसके पेट में जो बच्चा है वह मेरा है. उसका कहना है कि तुमने मुझे प्रेग्नेंट कर दिया है. यदि यदि पांच लाख रुपये नहीं दोगे तो मामला उलझ जाएगा.

‘शादी नहीं कर पाओगे’

दिसंबर, 2024 में जो तुम्हारी शादी होने वाली है, वह नहीं हो पाएगी. मैं उस लड़की के पास जाऊंगी और तुम्हारी सारी करतूत बताऊंगी. उसके बाद तुम्हारी शादी टूट जाएगी. तुम कहीं के नहीं रहोगे और ऊपर से पुलिस तुम्हारे खिलाफ केस दर्ज कर तुम्हें दोबारा जेल भेज देगी और इस बार जमानत भी नहीं होगी. इस बार फाइनल रिपोर्ट भी नहीं लगेगा. युवक ने मामले में डीएनए टेस्ट करवाने की मांग भी की है.

इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एडीजी डॉक्टर केएस प्रताप सिंह ने संबंधित थाने व एसपी साउथ को जांच कर उचित करवाई के निर्देश दिए हैं. इस संबंध में एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया कि महिला ने एक साल पहले युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया था. मामले की जांच गंभीरता से की गई तो वह फर्जी निकला. ऐसे में पुलिस ने फाइनल रिपोर्ट लगा दिया था. इस नए मामले की जांच में पुलिस गंभीरता के साथ करेगी. साक्ष्यों व तथ्यों के आधार पर आगे की करवाई की जाएगी?

About विश्व भारत

Check Also

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत : परिजन सदमे में

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत, परिजन सदमे में टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक …

प्रेयसीचा खून करून नागपुरजवळील रामटेकच्या जंगलात पुरला मृतदेह

लग्नाचा तगादा लावणाऱ्या प्रेयसीचा प्रियकराने खून करून तिचा मृतदेह नागपूरजवळील जंगलात पुरला. ही घटना मंगळवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *