Breaking News

चड्डी गिरोह ने जिनिंग कारोबारी दंपत्ति को बंधक बनाकर की डकैती

चड्डी गिरोह ने जिनिंग कारोबारी दंपत्ति को बंधक बनाकर की डकैती….

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

छिंदवाड़ा।पांढुर्णा जिले के सौसर में एक बड़ी वारदात सामने आई है। एक जिनिंग कारोबारी के मकान में देर रात करीब 3:30 बजे ‘चड्डी बनियान गैंग’ ने डकैती की वारदात को अंजाम दिया। गैंग के 6-7 डकैतों ने घर में घुसकर पहले कारोबारी दंपति को बंधक बनाया और फिर लाखों के जेवर और नगद रुपए लेकर फरार हो गए। दंपति ने रात में ही पुलिस को इसकी सूचना दी, जिसके बाद सुबह 4:30 बजे से पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। यह वारदात रात लगभग 3:30 बजे से 4:00 बजे के बीच घटित हुई।

डकैतों ने काटी ग्रिल, पीछे से घुसे घर में

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सौसर के सिविल लाइन एरिया में रहने वाले कपास कारोबारी राजेंद्र सावल के मकान में रात लगभग 3:00 बजे 6-7 से ज्यादा आरोपी घुसे और उन्होंने दंपति को पहले डरा धमका कर बंधक बनाया। इसके बाद, उनके मकान में रखे लगभग 12 से 15 तोले सोने के जेवरात, लाखों के चांदी के जेवरात और लगभग 25,000 रुपए नगद लेकर फरार हो गए।

सौसर की सिविल लाइन क्षेत्र में स्थित जिनिंग कारोबारी राजेंद्र सावल का मकान लगभग 7,000 वर्ग फुट भूमि पर बना हुआ है। इस बड़े मकान में कोई चौकीदार नहीं रखा गया था और न ही कहीं पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे। रात में सिर्फ दंपति ही मकान में मौजूद थे। पुलिस अब क्षेत्र के अन्य सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपी कारोबारी के पड़ोसी की मोटरसाइकिल भी चुरा कर ले गए हैं। संभावना है कि इसी मोटरसाइकिल के जरिए आरोपियों का सुराग पुलिस को मिल सकता है।

रात 4:00 बजे कारोबारी ने पुलिस थाने पहुंचकर इस घटना की सूचना दी, और लगभग 4:30 बजे एडिशनल एसपी नीरज सोनी सहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए थे। तभी से मामले की तफ्तीश चल रही है। अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला है।

About विश्व भारत

Check Also

पुलिस ने रेप पीड़िता को 15 दिन घुमाया : SP से शिकायत होते मचा हड़कंप

पुलिस ने रेप पीड़िता को 15 दिन घुमाया : SP से शिकायत होते मचा हड़कंप …

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत : परिजन सदमे में

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत, परिजन सदमे में टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *