Breaking News

सांसद संजय राउत के खिलाफ यवतमाल में अपराध दर्ज

सांसद संजय राउत के खिलाफ यवतमाल में अपराध दर्ज

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

नई दिल्ली। शिवसेना (उद्धव गुट) के मुखपत्र सामना में पीएम मोदी पर लिखे गए आर्टिकल को लेकर विवाद शुरू हुआ है.भारतीय जनता पार्टी नेता ने संजय राउत के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है.
उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत एक बार फिर मुश्किलों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं. पार्टी के मुखपत्र सामना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित एक आपत्तिजनक आर्टिकल को लेकर महाराष्ट्र के यवतमाल में राज्यसभा सांसद संजय राउत के खिलाफ बीजेपी नेता ने एफआईआर दर्ज करवाई है. संजय राउत सामना के संपादक भी हैं. यवतमाल में बीजेपी के संयोजक नितिन भुटाडा ने थाने में संजय राउत के खिलाफ पत्र दिया था.

बीजेपी नेता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक 11 दिसंबर को शिवसेना (उद्धव गुट) के मुखपत्र सामना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक आर्टिकल लिखा था. पुलिस ने बताया कि इस आर्टिकल के माध्यम से अलग-अलग समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने उमरखेड़ पुलिस स्टेशन में संजय राउत के खिलाफ धारा 153(ए), 505(2) और 124(ए) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सामना’ में पीएम के खिलाफ आपत्तिजनक लेख के लिए अपने खिलाफ दर्ज मामले पर शिवसेना (यूबीटी) सांसद संजय राउत ने कहा, “हम पीएम नरेंद्र मोदी का सम्मान करते हैं. अमित शाह ने कुछ दिन पहले पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू पर टिप्पणी की थी, क्या उनके खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा? हमारे देश में लोकतंत्र है और कई नेता बयान देते हैं. अगर लोग ऐसा करेंगे तो’ इसके खिलाफ मामले दर्ज करें, फिर उन्हें यह कहने का अधिकार नहीं है कि उन्होंने आपातकाल के खिलाफ लड़ाई लड़ी.

About विश्व भारत

Check Also

झोपड़ी में रेप, 66 साल के बुजुर्ग को हुई 20 साल की सजा

झोपड़ी में रेप, 66 साल के बुजुर्ग को हुई 20 साल की सजा टेकचंद्र सनोडिया …

प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने की आत्महत्या, 370 फीट गहरी खाई में मिला शव

प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने की आत्महत्या, 370 फीट गहरी खाई में मिला शव …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *