Breaking News

सड़क पर खतरनाक स्टंट, पुलिस ने जब्त की एसयूवी, ड्राइवर फरार 

Advertisements

सड़क पर खतरनाक स्टंट, पुलिस ने जब्त की एसयूवी, ड्राइवर फरार

Advertisements

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

 

दिल्ली में खतरनाक स्टंट, पुलिस ने जब्त की एसयूवी, ड्राइवर फरार हो गया। दिल्ली पुलिस ने पश्चिमी दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके में “लापरवाह ड्राइविंग और खतरनाक स्टंट” के लिए इस्तेमाल की जाने वाली एक एसयूवी को जब्त कर लिया है। पुलिस ने बुधवार को कहा कि ड्राइवर को पकड़ने का प्रयास जारी है। अधिकारियों ने कहा कि एसयूवी पर एक बीकन था और स्टंट के वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए थे। आरडब्ल्यूए राजौरी गार्डन द्वारा पुलिस में शिकायत करने के बाद कार्रवाई की गई। शिकायत में कहा गया था कि कुछ वाहन चालक लापरवाही से वाहन चलाते हैं और स्टंट करते हैं।

 

उधर सिलेंडर फटने से दो मंजिला मकान में लगी आग, 5 लोगों की मौत हो गई। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विचित्र वीर ने कहा, “पुलिस ने संज्ञान लिया जिसके कारण 27 फरवरी को प्राथमिकी दर्ज की गई।” जांच में अपराधी की इंस्टाग्राम प्रोफ़ाइल की पहचान की गई है।

डीसीपी ने कहा, “नंबर प्लेट हटाकर वाहनों की पहचान छिपाने की कोशिशों के बावजूद सीसीटीवी फुटेज की गहन जांच से संबंधित एसयूवी की पहचान हुई और उसे जब्त कर लिया गया।” डीसीपी ने आगे कहा कि ऐसे वीडियो ना केवल किसी व्यक्ति के गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार को दिखाते हैं, बल्कि सड़क दुर्घटना पीड़ितों और उनके परिवार के सदस्यों को दिल दहला देने वाले दर्द का कारण भी बनते हैं। डीसीपी ने कहा, “आगे की जांच चल रही है। इन खतरनाक स्टंटों के लिए जिम्मेदार व्यक्ति को पकड़ने के लिए ठोस प्रयास किए जा रहे हैं।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

नागपुरात देहव्यापारासाठी विमानातून आली दिल्लीची मॉडेल

जाहिरातीसाठी मॉडेलिंग करणाऱ्या दिल्लीतील मॉडेल तरुणीला दलालांनी देहव्यापार करण्यासाठी विमानाने नागपुरात बोलावले. मनिषनगर येथील हॉटेल …

नागपुरात बटाटा-कांदा विक्री कार्यालयात देहव्यापार

नागपुरात आतापर्यंत ब्युटीपार्लर, स्पा, मसाज पार्लर, पंचकर्म केंद्र आणि सलूनमधेच देहव्यापार होत असल्याचे समोर आले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *