Breaking News

बेहद कम उम्र में ही विधवा होने का दर्द झेल चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस!

Advertisements

बेहद कम उम्र में ही विधवा होने का दर्द झेल चुकी हैं ये एक्ट्रेसेस!

Advertisements

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा ने दिल्ली के बिजनेसमैन मुकेश से शादी की थी। हालांकि शादी के कुछ समय बाद ही उनके जीवन में खिटपिट होने लगी थी। मुकेश का बिजनेस में भी नुकसान हो रहा था और निजी जीवन में भी वो परेशान रहने लगे थे। ऐसे में उन्होंने रेखा के दुपट्टे का फंदा बनकार फांसी लगा ली थी। रेखा महज 35 साल की थीं जब वो विधवा हो गई थीं। हालांकि उन्होंने जिंदगी से जंग नहीं हारी और अपना एक सफल करियर बनाया।

Advertisements

अक्षय कुमार ने फिल्म ‘सौगंध’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। राज सिप्पी की फिल्म सौगंध में शांतिप्रिया ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वो महज 35 साल की थीं जब उनके पति का निधन हो गया था। शांतिप्रिया बहुत कम समय के लिए ही शादी का सुख ले पाईं थीं। हालांकि बाद में उन्होंने अपने परिवार को संभाला। बता दें कि शांतिप्रिा ने सिद्धार्थ रे से 1999 में शादी की थी।

मंदिरा बेदी ने इसी साल अपने पति को खो दिया। राज कौशल का महज 49 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने के कारण निधन हो गया था। मंदिरा बेदी के पति और एड फिल्ममेकर राज कौशल का अचानक 30 जून को निधन हो गया था। पति के जाने से मंदिरा बेदी टूट गई थीं। हालांकि उन्होंने अपने परिवार के लिए खुद को मजबूत बनाया और अब अपने बच्चों को संभाल रही हैं।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री लीना चंदावरकर सिर्फ 25 साल की थीं जब उनके पति का निधन हो गया था। पति के गुजर जाने के बाद से लीना काफी समय अकेले रहीं। हालांकि किशोर कुमार संग उनकी दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई जिसके बाद उन्होंने शादी कर ली थी। वहीं शादी के सात साल बाद ही किशोर कुमार का निधन हो गया था जिससे वो एक बार फिर विधवा हो गई थीं। हालांकि अब वो अपने बेटे के साथ लाइमलाइट से दूर हैं और अपना घर संभाल रही हैं।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

अभिनेत्री लारा दत्ता दिसतेय ‘म्हातारी’ अन् ‘जाड’!

मिस युनिव्हर्स आणि अभिनेत्री लारा दत्ता सध्या तिच्या आगामी ‘स्ट्रॅटेजी: बालाकोट अँड बियॉन्ड’ या वेब …

तब्बू होती 10 वर्ष रिलेशनशीपमध्ये : तरीही अविवाहित

अभिनेत्री तब्बू वयाच्या 52 व्या वर्षी देखील बॉलिवूडमध्ये सक्रिय आहे. नुकताच अभिनेत्री ‘क्रू’ सिनेमाच्या माध्यमातून …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *