Breaking News

महिला को डोसा ऑर्डर करना पड़ा भारी, डिलीवरी बॉय ने किया गंदी हरकते?

Advertisements

महिला को डोसा ऑर्डर करना पड़ा भारी, डिलीवरी बॉय ने किया गंदी हरकते? क्रिमिनल को पुलिस खोज रही है।

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

बेंगलुरु। ऑनलाइन फूड ऑर्डर करने वाली एक महिला ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न का चौंकाने वाला खुलासा किया है। 30 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने एक प्रमुख ऑनलाइन एग्रीगेटर से खाना ऑर्डर किया था। लेकिन जो डिलीवरी बॉय उसका ऑर्डर लेकर आया था उसी ने महिला के साथ कथित तौर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट किया। यह घटना 17 मार्च की है। बेंगलुरु के ब्रुकफील्ड के पास AECS लेआउट महिला का घर है। लड़की ने कहा कि यह दर्दनाक घटना तब घटी जब उसने पास के एक रेस्तरां से डोसा ऑर्डर किया था। उस वक्त शाम के करीब 6.45 बजे थे। महिला ने कहा, “अपनी विनम्रता दिखाते हुए मैंने उससे (डिलीवरी बॉय से) पूछा कि क्या वह पानी पिएंगे। उसने हां में सिर हिलाया।”

 

प्रत्याशी के प्रतिदिन के खर्चे पर रहेगी पर्यवेक्षक की नजर पर्यवेक्षक जया गणेश के ने ली नोडल अधिकारियों की बैठक हुई

 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने कहा, “मैं अंदर गई और उसे एक गिलास पानी दिया जिसके बाद वह चला गया।” हालांकि, कुछ सेकंड बाद, उस लड़के ने फिर से उसका दरवाजा खटखटाया। महिला ने कहा, “जैसे ही मैंने दरवाजा खोला तो सामने वही 20 साल डिलीवरी बॉय खड़ा था। उसने कहा, ‘मैम क्या मैं आपका वॉशरूम इस्तेमाल कर सकता हूं? बहुत अर्जेंट है।’ मैंने उसे वॉशरूम की ओर इशारा किया। जैसे ही वह वॉशरूम से बाहर आया, मैंने उससे जाने के लिए कहा। लेकिन वह फिर से पानी मांगने लगा। मैंने उसे फिर से पानी दिया। मैंने उससे कहा कि वह दरवाजे के पास इंतजार करे मैं पानी लेकर आती हूं।”

 

कलेक्टर और एसपी ने ली बैठक, कार्रवाई के निर्देश महिला ने आगे बताया, “मैं हैरान रह गई, वह मेरे पीछे-पीछे किचन में चला आया। उसने कुछ बुदबुदाया जो मुझे समझ नहीं आया और उसने मेरा हाथ पकड़ लिया। मैंने उस पर चिल्लाना शुरू कर दिया और पूछा कि यह क्या कर रहा है। किचन में क्यों घुस आया है। उसने अभी भी मेरा हाथ पकड़ा हुआ था, मैंने एक फ्राइंग पैन उठाया और उसकी पीठ पर मारा। वह घर से बाहर भाग गया। मैं उसके पीछे लिफ्ट तक भागी, लेकिन वह सीढ़ियां पकड़कर भाग गया।”

 

वरिष्ठ वकील से हाथापाई पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, शीर्ष अदालत ने स्वतः संज्ञान लिया महिला ने कहा कि डिलीवरी बॉय ने ठुड्डी तक फेस मास्क पहना हुआ था और उसकी दाढ़ी भी थी। महिला ने 112 (पुलिस हेल्पलाइन) पर कॉल किया और व्हाइटफील्ड पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची। उन्होंने महिला से एचएएल पुलिस में शिकायत दर्ज कराने का सुझाव दिया। महिला ने कहा, “डिलीवरी बॉय ने मुझसे टूटी-फूटी हिंदी और अंग्रेजी में बात की, लेकिन मुझे पता नहीं है कि जब वह किचन में आया तो उसने कौन सी भाषा बोली।” घटना के बाद, जिस चार मंजिला इमारत में वह रहती है, वहां रहने वालों ने डिलीवरी बॉय को अंदर प्रवेश नहीं करने देने का फैसला लिया है। अब लोग गेट से ही डिलीवरी ले सकते हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरों ने डिलीवरी बॉय को कैद कर लिया है, जिसकी पहचान आकाश बी के रूप में हुई है और उसे पकड़ने के प्रयास कर रही है।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

शिक्षा सुनावताच कोर्टातच कोसळला क्रिकेटपटू

ऑस्ट्रेलियाचे माजी क्रिकेटपटू आणि प्रसिद्ध कॉमेन्ट्रेटर मायकल स्लॅटर यांच्या अडचणीत वाढ झाली आहे. जवळपास डझनभर …

रेतीच्या ट्रॅक्टरने कोतवालास चिरडले : घटनास्थळीच…!

रेतीची अवैध वाहतूक करणाऱ्या चालकास अडविण्याचा प्रयत्न करणाऱ्या महसूल विभागाच्या कोतवालास ट्रॅक्टरने चिरडले. या कोतवालाचा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *