Breaking News

भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा पर सटोरियों की बुरी नजर

निर्दलीय संसद एवं भाजपा उम्मीदवार नवनीत राणा पर सटोरियों की बुरी नजर

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

मुंबई ।महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे. ऐसे में सट्टा बाजार की भविष्यवाणी ने बीजेपी उम्मीदवार और निर्दलीय सांसद नवनीत राणा की टेंशन बढ़ा दी है.

पिछली बार निर्दलीय जीती थीं नवनीत राणा, अब BJP से लड़ीं तो सट्टा बाजार ने हैरान कर रखा है कहते हैं कि नवनीत राणा की टेंशन बढ़ा सकती है सट्टा बाजार की ये भविष्यवाणी सुनकर भाजपा कार्यकरतागणों में बैचेनी बढ रही है।

महाराष्ट्र में पांच चरणों के मतदान के बाद 4 जून को लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे. नतीजे से पहले सत्ताधारी पार्टी हो या विपक्ष हो हर कोई जीत का दावा कर रहा है. ऐसे में किसकी सरकार बनेगी ये तीन बाद साफ हो जाएगा. इस बीच सट्टा बाजार की भविष्यवाणी में भी लोगों की रूचि बनी हुई है. चुनाव परिणाम से पहले अमरावती से बीजेपी उम्मीदवार और सांसद नवनीत राणा को लेकर सट्टा बाजार की भविष्यवाणी ने सभी को चौंका दिया है

सट्टा बाजार ने महाराष्ट्र की कई सीटों के नतीजों की भविष्यवाणी की है. इसमें अमरावती लोकसभा क्षेत्र भी शामिल है. सट्टा बाजार का अनुमान है कि अमरावती से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं नवनीत राणा इस बार हार जायेंगी. राणा से मुकाबला करने के लिए इसी सीट पर कांग्रेस ने बलवंत वानखेड़े को उतारा है. सट्टा बाजार के मुताबिक, अमरावती सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार बलवंत वानखेड़े की जीत का अनुमान है. सट्टा बाजार की अगर मानें तो नवनीत राणा के लिए ये बड़ा झटका हो सकता है. इससे पहले नवनीत राणा ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था और जीता था.

नवनीत राणा के हार के क्या कारण हो सकते हैं?

अमरावती सांसद नवनीत राणा की हार के कई कारण हो सकते हैं. पहला कारण है बच्चू कडू का नवनीत राणा की उम्मीदवारी का विरोध करना. दूसरी बात ये कि कडू ने इस सीट पर अपने उम्मीदवार दिनेश बूब को मैदान में उतारा था. इससे वोटों में बंटवारा हो सकता है।

About विश्व भारत

Check Also

कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री व पूर्व CM कमल नाथ का राजनैतिक गढ ध्वस्त!

कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री व पूर्व CM कमल नाथ का राजनैतिक गढ ध्वस्त! टेकचंद्र …

BJP लोकसभा में हुई गलती विधानसभा में नहीं दोहराएगी

BJP लोकसभा में हुई गलती विधानसभा में नहीं दोहराएगी टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट मुंबई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *