Breaking News

नीतीश कुमार और PM मोदी की डील पक्की? 8 जून को बनेगी NDA सरकार

नीतीश कुमार और PM मोदी की डील पक्की? 8 जून को बनेगी NDA सरकार

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री से मुलाकात की। इस मुलाकात को लेकर दिल्ली से बिहार तक अटकलबाजी का बाजार गर्म रहा। नीतीश कुमार ने पीएम मोदी को एनडीए को मिलने जा रही बड़ी सफलता पर उन्हें अग्रिम बधाई दी। वहीं चर्चा ये भी है कि अगर 8 जून को एनडीए की सरकार बनी तो जदयू को केंद्रीय मंत्रिमंडल में जगह मिल सकती है।

नीतीश कुमार और PM मोदी की डील पक्की? अगर 4 जून को NDA की सरकार बन रही है।

चुनाव परिणाम के ठीक एक दिन पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर भेंट की। एनडीए को मिलने जा रही बड़ी सफलता पर उन्हें अग्रिम बधाई दी।

बता दें कि मुख्यमंत्री रविवार को दिल्ली पहुंचे थे। सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का उनका कार्यक्रम पूर्व से तय था।

मुख्यमंत्री का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की राजनीतिक गलियारे में खूब चर्चा है। ऐसी खबर है कि मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के साथ एनडीए को बिहार व देश के अन्य राज्यों में मिल रही सफलता पर विमर्श हुआ।

 

हाल ही में चुनाव अभियान के दौरान मुख्यमंत्री पटना में प्रधानमंत्री के रोड में शामिल हुए थे। इसके अतिरिक्त प्रधानमंत्री की कुछ सभाओं में भी नीतीश कुमार मौजूद थे।

 

मोदी कैबिनेट में मिलेगी JDU को जगह?

ऐसी चर्चा है कि इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में जदयू की सहभागिता रहेगी। यह आरंभ से ही होगा। प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल होंगे।

About विश्व भारत

Check Also

अमरावती में काँग्रेस का धरना : राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ केस दर्ज

अमरावती में काँग्रेस का धरना : राहुल गांधी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वालों के …

केजरीवाल को लेकर उद्धव ठाकरे ने BJP पर साधा निशाना

केजरीवाल को लेकर उद्धव ठाकरे ने BJP पर साधा निशाना टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *