Breaking News

केंद्रिय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कलेक्टर को लगाई फटकार 

व्यवस्था नहीं होने पर केंद्रिय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कलेक्टर को लगाई फटकार

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

गुना। मध्यप्रदेश के गुना जिला कलेक्टर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया भड़क गए। और जनता के सामने फटकार फटकार लगा दी?

शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का बदला हुआ अंदाज देखने को मिला। सिंधिया गुना कलेक्टर की अव्यवस्था को देखकर भड़क गए। सिंधिया को आम लोगों से मुलाकात करने थी लेकिन जनसंपर्क हेतु सभा की व्यवस्था सही नहीं होने के कारण लोगों को मुश्किलें हो रही थीं। जिस पर संधिया ने कलेक्टर को फटकार लगाई

 

गुना दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया कलेक्टर डॉ. सत्येंद्र सिंह पर भड़क गए। उन्होंने कहा- ‘जब पहले ही कहा गया था व्यवस्था बनाने, तो क्यों नहीं बनाई गई। ये नहीं चलेगा। जब मैंने कहा है एक सिस्टम बनाने के लिए, बना के रखिएगा अगली बार से सिंधिया ने कहा लोगों को मिलने में कोई कठिनाई नहीं हो। आगे से इस बात का ध्यान रखिए की लोगों को मिलने में किसी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़े

दो दिवसीय दौरे पर हैं सिंधिया

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार देर रात गुना पहुंचे। यह अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं। तय कार्यक्रम के अनुसार, सिंधिया को सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम किया और सुबह उन्हें आम लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्या का समाधान करना था। प्रशासन ने सर्किट हाउस के आसपास बैरिकेट लगा दिया था। जिस कारण से अपनी शिकायत लेकर आने वाले लोगों को मुश्किलें हो रही थीं।

सिंधिया से मुलाकात करने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। इस दौरान अव्यवस्था देखकर वह भड़क गए। हालांकि प्रशासन ने उन्हें भरोसा दिया कि वह अगली बार से इस बात का ध्यान रखेंगे। लोगों से मुलाकात के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया बमोरी के लिए रवाना हुए।

 

क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया की इन दो मांगों को पूरा करेंगे सीएम मोहन यादव? केन्द्रीय मंत्री ने लिखा लेटर

रेकॉर्ड मतों से जीते हैं सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया इस बार गुना-शिवपुरी संसदीय सीट से चुनाव जीतकर लोकसभा पहुंचे हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया पहली बार बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीते हैं। 2019 में वह बीजेपी के उम्मीदवार से इसी सीट से चुनाव हार गए थे। जिसके बाद उन्होंने 2020 में बीजेपी ज्वाइन कर ली थी।

इस पर कलेक्टर महोदय ने स्वीकार किया कि उन्हे इस संबंध में ठीक तरह से मालुम नहीं था कि केंद्रीय मंत्री का जनसंपर्क दरबार के लिए आगमन होने वाला है? उन्होने भविष्य में एसी कोई भूल और गलती नहीं होने का वादा किया।

About विश्व भारत

Check Also

गडकरींच्या मंत्रालयामुळे देशाला एक लाख कोटींचा तोटा?

केंद्रीय परिवहन मंत्री नितीन गडकरी त्यांच्या क्षेत्रात कामाचा दबदबा आहे. विरोधकही ही बाब मान्य करतात.परंतु …

शादी के झांसे में तस्करों के चुंगल में फंस रहीं खूबसूरत नाबालिक लड़कियां

शादी के झांसे में तस्करों के चुंगल में फंस रहीं खूबसूरत नाबालिक लड़कियां टेकचंद्र सनोडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *