Breaking News

DCMअजितदादा गुट के विधायकों को लेकर शरद पवार का चौंकाने वाला दावा

DCMअजितदादा गुट के विधायकों को लेकर शरद पवार का चौंकाने वाला दावा?

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

मुंबई.NCP चीफ शरदचंद्र पवार और अजित पवार की अगुवाई वाली एनसीपी के विधायकों के वापस उनकी पार्टी में आने की संभावना के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने चौकाने वाला बड़ा दावा कर दिया है।

NCP चीफ शरदचंद्र पवार ने अपने भतीजे अजित पवार को चेताया है कि वे अपना भतीजा अजितदादा को भावी मुख्य मंत्री के रुप में देखना चाहते हैं।उन्होनें आगे बताया कि भाजपा के एक मात्र कर्मठ,कर्तव्यनिष्ठ और त्यागी पुरुष DCM देवेन्द्र फडणवीस के रहते अजित कभी भी मुख्यमंत्री नहीं बन सकते? महाराष्ट्र राज्य विधान सभा चुनाव मे भाजपा को बढत मिलती है तो देवेन्द्र फडणवीस ही मुख्यमंत्री होंगे और अजीत पवार जीवन भर DCM पद तक ही सीमित रहेंगे?

परिणामस्वरूप अजित पवार गुट के विधायकों को लेकर शरद पवार ने चौंकाने वाला दावा जो किया है?इसके लिए, ‘कुछ नेताओं की शरदचंद्र पवार से मुलाकात हूई है।’

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव भले ही अक्टूबर में हों लेकिन इसको लेकर सियासी हलचल अभी से तेज हो गई है. इस बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के अध्यक्ष शरद पवार ने मंगलवार को चौंकाने वाला बयान दिया. उन्होंने कहा कि उनके भतीजे अजित पवार के साथ गए पार्टी के कुछ विधायकों ने उनके गुट के वरिष्ठ नेता जयंत पाटिल से मुलाकात की है.

शरद पवार महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार की अगुवाई वाली एनसीपी के विधायकों के एनसीपी (शरद पवार) में वापस आने की संभावना के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने ये बड़ा दावा किया. शरद पवार ने ये दावा ऐसे समय में किया है, जब आने वाले महिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं.

 

पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार ने संवाददाताओं से कहा, “मैंने ऐसे किसी व्यक्ति से मुलाकात नहीं की है, जो हमारी पार्टी छोड़कर गया हो और वापस आना चाहता हो, लेकिन मुझे जानकारी मिली है कि उनमें से कुछ जयंत पाटिल से मिले हैं.” जयंत पाटिल एनसीपी (शरद पवार) की महाराष्ट्र इकाई के प्रमुख

वहीं अपनी पार्टी के चुनाव चिह्न ‘तुरही बजाता व्यक्ति’ के बारे में पवार ने कहा कि उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा, क्योंकि कुछ निर्दलीय उम्मीदवारों को चुनाव चिह्न के रूप में ‘तुतारी’ या तुरही आवंटित किया गया था.

 

शरद पवार ने कहा कि सतारा में लोकसभा चुनाव के दौरान हमें इस चिह्न को लेकर समस्या हुई थी. अब यह मुद्दा अदालत में है, अगले सप्ताह इसपर सुनवाई होनी है. पवार ने कहा, “लोगों ने लोकसभा चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की देश को गलत दिशा में ले जाने की कोशिश को विफल कर दिया और राज्य विधानसभा चुनावों में भी ऐसा ही जनादेश मिलेगा.”

 

About विश्व भारत

Check Also

नोकरी लावण्यासाठी खडसेंनी घेतले पैसे?वाचा

काही दिवसांपासून एकनाथ खडसे उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस यांच्यावर आरोप करताना दिसत आहे. देवेंद्र फडणवीस आणि …

एकनाथ शिंदे और अजितदादा का राजनीतिक भविष्य संकट में!

एकनाथ शिंदे और अजितदादा का राजनीतिक भविष्य संकट में! टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट पुणे। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *