Breaking News

परिवार में फूट पडना ठीक नहीं? अजीतदादा को हुआ गलती का एहसास

परिवार में फूट पडना ठीक नहीं? अजीतदादा को हुआ गलती का एहसास

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

मुंबई ।महाराष्ट्र के डिप्टी CM और NCP अध्यक्ष और भावी CM की अपेक्षा रखने वाले अजित पवार ने पत्नी सुनेत्रा पवार को बहन सुप्रिया सुले के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़वाने पर एक बार फिर अपनी गलती मानी है। उन्होंने कहा कि हमारा समाज परिवार में लड़ाई को पसंद नहीं करता है।

अजित गढ़चिरौली में शनिवार (7 सितंबर) को एक जनसम्मान रैली को संबोधित कर रहे थे। इसमें उन्होंने कहा- परिवार में फूट डालने की गलती नहीं करनी चाहिए। मुझे अपनी गलती का एहसास हो गया है। मैंने भूल स्वीकारी है।

 

DCM अजितदादा ने एक महीने के भीतर दूसरी बार अपनी बात दोहराई है। उन्होंने इससे पहले 13 अगस्त को एक मराठी न्यूज चैनल को इंटरव्यू में कहा था कि राजनीति को घर में घुसने नहीं देना चाहिए। मेरा अपनी पत्नी को बहन के खिलाफ चुनावलड़ाने का फैसला गलत था।

अजितदादा पवार ने विधायक की बेटी को बगावत से रोकने की कोशिश की अजित ने गढ़चिरौली में भाषण के जरिए NCP नेता राज्य मंत्री धर्मराव बाबा आत्राम की बेटी भाग्यश्री को NCP (शरद गुट) में जाने से रोकने की कोशिश की।

 

दरअसल, आगामी विधानसभा चुनाव में भाग्यश्री के अहेरी विधानसभा सीट से NCP (शरद गुट) के टिकट पर चुनाव लड़ने की अटकले हैं। ऐसा हुआ तो वो अपने पिता के खिलाफ ही चुनाव लड़ेंगी।

 

धर्मराव बाबा आत्राम 2019 से अहेरी के विधायक हैं। जुलाई 2023 में जब अजित पवार ने चाचा शरद पवार से बगावत की थी, तो उनका साथ देने वालों विधायकों में धर्मराव बाबा भी थे। तब NCP दो खेमे में बंट गई थी।

 

अजित NCP (अविभाजित) के 8 विधायकों के साथ महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ​में ​​​​​शामिल हो गए थे। उन्होंने अपने साथ 40 विधायकों के समर्थन का दावा किया था। गठबंधन सरकार में अजित को डिप्टी CM बनाया गया था।

 

अजित बोले- बेटी को पिता से ज्यादा प्यार कोई नहीं कर सकता अजित ने धर्मराव बाबा की बेटी से कहा- बेटी को उसके पिता से ज्यादा कोई प्यार नहीं कर सकता। आत्रम ने भाग्यश्री को जिला परिषद का अध्यक्ष बनाया। अब वे अपने ही पिता के खिलाफ लड़ने के लिए तैयारी कर रही हैं। उन्हें अपने पिता का साथ देना चाहिए। उन्हें जीतने में मदद करनी चाहिए। एक बाप अपनी बेटी को जितना प्यार करता है, उतना कोई नहीं कर सकता।

About विश्व भारत

Check Also

महायुति में सीट बंटवारे को लेकर संजय राउत का चौंकाने वाला दावा

महायुति में सीट बंटवारे को लेकर संजय राउत का चौंकाने वाला दावा टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: …

चीफ जस्टिस का आभारी हूं कि उन्होंने गणेश जी को तारीख नहीं दी! उद्धव ठाकरे

चीफ जस्टिस का आभारी हूं कि उन्होंने गणेश जी को तारीख नहीं दी! उद्धव ठाकरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *