Breaking News

एकनाथ शिंदे ने लिया एक्शन तो भड़के संजय राउत : अब आएगा मजा

एकनाथ शिंदे ने लिया एक्शन तो भड़के संजय राउत? अब आएगा मजा

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

मुंबई। उद्धव गुट के सांसद संजय राउत ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे पर तीखा हमला बोला है. सांसद राउत ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है

सांसद संजय राउत ने ‘X’ पर एक पोस्ट करके सीएम एकनाथ शिंदे पर हमला बोला है. राउत ने कहा, “50 खोके एकदम ओके. इसे कहते हैं उल्टा चोर कोतवाल को डांटे. गैर संविधानिक मुख्यमंत्री शिंदे ने हमें एक लीगल नोटिस भेजा है. ये बहुत ही रोचक और मजेदार राजनीतिक दस्तावेजों में से एक. अब आयेगा मजा.”

संजय राउत को मिले लीगल नोटिस में लिखा है कि, “26 मई 2024 को एक मराठी न्यूज़ चैनल पर समाचार देखते समय मेरे मुवक्किल को उक्त समाचार चैनल द्वारा प्रसारित समाचार सुनकर आश्चर्य हुआ, जिसमें 26 मई 2024 को ‘सामना’ समाचार पत्र में आपके द्वारा प्रकाशित समाचार लेख का वर्णन किया गया था.”

नोटिस में लिखा है कि, “मेरे मुवक्किल ने कहा है कि आपने ‘सामना’ समाचार पत्र के मुख्य संपादक होने के नाते ‘सामना’ में बिल्कुल झूठे और अपमानजनक समाचार लेख प्रकाशित किए हैं. मेरे मुवक्किल के खिलाफ उक्त समाचार पत्र में काल्पनिक और निंदनीय बयान देकर प्रकाशित किया गया है जो अपमानजनक है.”

लीगल नोटिस में ‘सामना’ में छपी एक खबर का जिक्र करते हुए लिखा है कि, “मेरे मुवक्किल ने कहा है कि आपने उक्त समाचार लेख में कहा है कि एकनाथ शिंदे ने प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में असीमित धन खर्च किया है और उन्होंने प्रत्येक निर्वाचन क्षेत्र में लगभग 25 से 30 करोड़ रुपये वितरित किए हैं. इसके अलावा, आपने सामना समाचार पत्र में यह भी प्रकाशित किया है कि अजित पवार के उम्मीदवार को निर्वाचित नहीं होना चाहिए इसलिए एकनाथ शिंदे ने विशेष रूप से यह सब किया है.” संजय राउत ने लीगल नोटिस के चार पन्ने ऑनलाइन शेयर किए हैं

About विश्व भारत

Check Also

महायुति में सीट बंटवारे को लेकर संजय राउत का चौंकाने वाला दावा

महायुति में सीट बंटवारे को लेकर संजय राउत का चौंकाने वाला दावा टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: …

चीफ जस्टिस का आभारी हूं कि उन्होंने गणेश जी को तारीख नहीं दी! उद्धव ठाकरे

चीफ जस्टिस का आभारी हूं कि उन्होंने गणेश जी को तारीख नहीं दी! उद्धव ठाकरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *