Breaking News

पत्नी की हरकत से तंग आकर मौत को गले लगाया

पत्नी की हरकत से तंग आकर मौत को गले लगाया

 

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

 

वाराणसी के शिवपुर के खुशहालनगर कॉलोनी में 24 वर्षीय खेल शिक्षक शिवम श्रीवास्तव ने शनिवार रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। फांसी लगाने से पूर्व उन्होंने कलाई की नस भी काट ली थी। सूचना पर पुलिस पहुंची। कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ। जिसमें पत्नी को जिम्मेदार ठहराया था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

 

सकलडीहा (चंदौली) थाने के केशवपुर निवासी जयप्रकाश श्रीवास्तव एक प्रशासनिक अधिकारी के फॉलोअर थे। रिटायरमेंट के बाद परिवार समेत खुशहालनगर कॉलोनी में किराये के मकान में रहते हैं। बड़ा बेटा बेंगलुरु में खेल शिक्षक है। छोटा शिवम श्रीवास्तव मऊ के सलेमपुर स्थित सेंट पॉल कॉलेज खेल शिक्षक था। शिवम ने 2023 में पांडेयपुर निवासी युवती से प्रेम विवाह किया था। युवती की यह दूसरी शादी थी। पहले पति को वह छोड़ चुकी है। जयप्रकाश का आरोप है कि शिवम पत्नी के अनुचित व्यवहार से परेशान था। इसे लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। बीते एक जून को बहू ने शिवम से मारपीट की थी। शनिवार को भी दोनों में विवाद हुआ था।

 

बहू ने थाने में प्रताड़ना का आरोप लगाते झूठी शिकायत की थी। हालांकि बाद में सुलह हो गई। इसके बाद वह अपने मायके चली गई। जयप्रकाश के मुताबिक इससे शिवम काफी तनाव में था। शनिवार रात खाना खाने के बाद वह अपने कमरे में सो गया। सुबह काफी देर तक उसका कमरा नहीं खुला तो मां रश्मि ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। जयप्रकाश ने भी कोशिश की। इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची शिवपुर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर फंदे से शिवम का शव लटकता मिला। शिवपुर थाना प्रभारी रविशंकर त्रिपाठी ने बताया कि शिवम के पिता ने तहरीर दी है। मामले की जांच की जा रही है।

About विश्व भारत

Check Also

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत : परिजन सदमे में

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत, परिजन सदमे में टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक …

प्रेयसीचा खून करून नागपुरजवळील रामटेकच्या जंगलात पुरला मृतदेह

लग्नाचा तगादा लावणाऱ्या प्रेयसीचा प्रियकराने खून करून तिचा मृतदेह नागपूरजवळील जंगलात पुरला. ही घटना मंगळवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *