Breaking News

सेना का जवान घर से निकलते ही पुलिस ने घेरा और ली तलाशी

सेना का जवान घर से निकलते ही पुलिस ने घेरा और ली तलाशी

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

बेगूसराय के मटिहानी थाना के खोरमपुर गांव का युवक राजकिशोर भारतीय सेना में क्लर्क की पोस्ट पर मणिपुर में तैनात है. राजकिशोर चार-पांच दिन पहले गांव आया था. गांव से किसी काम से अपनी कार से कहीं जा रहा था. लोहियानगर ओवर ब्रिज के पास जैसे ही पहुंचा पुलिस ने उसकी कार को घेर लिया और तलाशी देने को कहा. आइये जानते हैं फिर आगे क्या हुआ?

बेगूसराय. बेगूसराय पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है जहां एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके पास से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री बरामद की गई. हालांकि युवक सेना का जवान है. बेगूसराय पुलिस को यह सफलता गुप्त सूचना के आधार पर लोहिया नगर थाना की पुलिस ने लोहिया नगर रेलवे ओवर ब्रिज के पास मिली है. पकड़ा गया युवक मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर चकोर निवासी सिकंदर यादव का बेटा राज किशोर कुमार है. उसके पास से 75 पीस डेटोनेटर एक्सप्लोसिव और 90 एक्सप्लोसिव मटेरियल बरामद किया गया. पकड़े गए आरोपों से पुलिस के वरीय अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि देर रात पुलिस को सूचना मिली कि भारी मात्रा में विस्फोटक लेकर एक व्यक्ति कार से जा रहा है. पुलिस ने आरोपी की कार को लोहियानगर ओवर ब्रिज के पास घेरा लेकिन पुलिस को देखकर दो बदमाश भाग निकले. वहीं राजकिशोर सिंह पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो कार से भारी मात्रा में विस्फोटक मिला. गिरफ्तार सेना का क्लर्क मटिहानी थाना के खोरमपुर का निवासी है. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया राज किशोर कुमार करीब डेढ़ वर्ष पहले सेना में बहाल हुआ था. वह पिछले तीन-चार दिन से गांव में ही रह रहा था.

एसपी मनीष ने बताया कि संदेह के आधार पर एक युवक को पकड़ा गया. उसके पास से भारी मात्रा में विस्फोटक सामान बरामद किए गए हैं, जिसका उपयोग मकान को गिराने और लैंड माइंस लगाने में किया जाता है. आरोपी मणिपुर में सेना में लिपिक के पद पर कार्यरत है.

About विश्व भारत

Check Also

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत : परिजन सदमे में

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत, परिजन सदमे में टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक …

प्रेयसीचा खून करून नागपुरजवळील रामटेकच्या जंगलात पुरला मृतदेह

लग्नाचा तगादा लावणाऱ्या प्रेयसीचा प्रियकराने खून करून तिचा मृतदेह नागपूरजवळील जंगलात पुरला. ही घटना मंगळवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *