Breaking News

मां का अपमान, दादी और पिता की हत्या से बौखलाए राहुल गांधी

मां का अपमान, दादी और पिता की हत्या से बौखलाए राहुल गांधी

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

नई दिल्ली।दरअसल देश के अनेक नेताओं द्धारा सोनिया गांधी का सरेराह अभद्र अपमान, दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी की निर्मम हत्या से दुखी राहुल गांधी बौखलाए हुए हैं? राहुल गांधी को अपने पिता की बहुत याद आती है। उनकी याद में बे बहुत रोते और बिलखते हैं। इतना ही नहीं शरद पवार, प्रवीण तोगड़िया और शिव सेना सुप्रीमो बालासाहेब ठाकरे द्धारा उनकी मां सोनिया गांधी का अभद्र अपमान की याद आते ही राहुल जी का ह्रदय और मन मस्तिष्क व्यथा वेदनाओं से कराह उठता है?

हालकि राहुल गांधी ने असलियत को नहीं छुपाना चाहिए अपितु साफ-साफ कहना चाहिए कि वे अपनी दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी की निर्मम हत्या और मां सोनिया के अपमान से काफी आहत हैं।परंतु वे अपना दुखडा स्पष्ट ना करते हुए विदेशों मे जाकर अपने ही देश की सरकार के खिलाफ बयानबाजी करके दुनिया को असलियत से बुरी तरह गुमराह कर रहे है।कांग्रेस नेता ने राहुल जी ने अमेरिका मे जो भारतीय सिखों के खिलाफ बयानबाजी की है? परिणामत: सिख समुदाय आहत महसूस करने लगा है? राहुल जी ने भारतीय सिख समुदाय को हल्केपन में नहीं लेना चाहिए? तत्कालीन प्रधानमंत्री श्रीमती इंदिरा गांधी ने सच्चाई जाने बिना सिख समुदाय की आस्था केंद्र अमृतसर के स्वर्ण मंदिर मे मिलिट्री हमला कराया था? नतीजा इंदिरा गांधी को जान गंवाना पडा है? उसी प्रकार तत्कालीन PM राजीव गांधी ने सच्चाई का अध्ययन किए बिना श्रीलंका मे नौसेना भेजकर हजारों तामिलियों की हत्या करवा दी! हजारों युवा तामिली महिलाओं को विधवा बना दिया और मारे गए तामिलियों के हजारों बच्चे बच्चियां अनाथ हो गए? उन हजारों अनाथ बच्चे बच्चियों और बेसहारा अनाथ विधवा महिलाओं पर क्या गुजरती होगी? कहावत के मुताबिक जैसी करनी वैसी भरणी, की कहावत गांधी परिवार को भुगतना पड रहा हैं? माननीय कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी दादी इंदिरा गांधी और पिता राजीव गांधी की मोत प्रकरण से सबक लेकर अपना और अपने परिवार के भविष्य से सबक लेकर जीवन सुधारना चाहिए ना कि रंजिश और खुन्नस की भावनाओं के आवेश में आकर विदेशों मे

अपनी दादी दादा और अपने पिता की पैतृक भूमि भारतवर्ष की सरकार के खिलाफ अनर्गल बयान बाजी बन्द करना चाहिए?

राहुल गांधी पर धार्मिक हिन्दुओं की धार्मिक भावनाओं आहत करने का आरोप है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने वर्ष पहले एक पपी (कुत्ते का बच्चा) अपनी मां सोनिया गांधी को गिफ्ट में दिया था? तब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ एक शख्स अदालत पहुंच गया है. अदालत में परिवाद दर्ज करवाने वाले व्यक्ति ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रदेश प्रवक्ता मोहम्मद फरहान हैं.

वकील ने बताया कि पपी का नाम नूरी रखे जाने से परिवादी की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं है. उनका कहना है कि नूरी शब्द खास तौर पर मुस्लिम धर्म से जुड़ा हुआ है और इस्लाम धर्म में पैगंबर मुहम्मद साहब से संबंधित है. इसल‍िए राहुल गांधी ने सच्चाई जाने बिना देश और विदेशों मे अनर्गल प्रलाप करना बंद करना चाहिए?

About विश्व भारत

Check Also

दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस-वे को दिया सस्ता-टिकाऊ डिजाइन

दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेस-वे को दिया सस्ता-टिकाऊ डिजाइन टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट नई दिल्ली। देहरादून के …

पशु चिकित्सक से RSS के सरसंघचालक तक माेहन भागवत का सफरनामा

पशु चिकित्सक से RSS के सरसंघचालक तक माेहन भागवत का सफरनामा टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री : …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *