Breaking News

RSS सेवा प्रमुख को घर से घसीटकर ले गई पुलिस, गुस्साए लोगों ने थाने में किया हनुमान चालीसा का पाठ

RSS सेवा प्रमुख को घर से घसीटकर ले गई पुलिस, गुस्साए लोगों ने थाने में किया हनुमान चालीसा का पाठ

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के महानगर सेवा प्रमुख के साथ अभद्रता और घसीटकर थाने ले जाने का मामला सामने आया है. इसकी जानकारी मिलते ही भारी संख्या में हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता और भाजपाई थाने पहुंच गए. हंगामा करते हुए उन्होंने आरोपी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की. साथ ही थाने में हनुमान चालीसा का पाठ करने बैठ गए.

 

संघ के अलीगढ़ महानगर सेवा प्रमुख ओमप्रकाश ने बताया, सुबह 3 सब इंस्पेक्टर समेत बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मेरे घर पर पहुंचे. उन्होंने अभद्रता करते हुए मुझे घर से घसीटकर बाइक पर बैठाया और थाने ले गए. उन्होंने कहा कि नोटिस तामील करानी है क्योंकि एफआईआर हुई है. जब मैंने इस बारे में जानकारी मांगी तो उन्होंने कुछ नहीं दिखाया. थाने में बदतमीजी की. मुझे नहीं पता किस नियम के तहत या कौन से अपराध में मुझे गिरफ्तार किया गया.

इस घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि बन्नादेवी थाना इलाके के एक मामले में पुलिस एक व्यक्ति के घर नोटिस तामील कराने गई थी. इस दौरान वहां पर आरोपी के साथ अभद्रता की गई. इसका वीडियो वायरल हुआ, जिसका संज्ञान लेते हुए तत्काल मौके पर गए तीन पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर करते हुए उनके खिलाफ जांच का निर्देश दिया गया है. उन्होंने कहा कि भविष्य में भी पुलिस को इस बात को लेकर आगाह किया जाता है कि आम जनमानस के साथ सौहार्दपूर्ण व्यवहार करे. इस मामले में ऐसा प्रतीत नहीं हुआ. इसकी वजह से 2 सब इंस्पेक्टर सहित कुल 3 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर किया गया

About विश्व भारत

Check Also

62 गौ हत्यारों पर 10-10 हजार का इनाम? नागपुर निवासी हैं सभी आरोपी

62 गौ हत्यारों पर 10-10 हजार का इनाम? नागपुर निवासी हैं सभी आरोपी   टेकचंद्र …

गौ हत्या के खिलाफ छिन्दवाडा में हिन्दुत्ववादी संगठनों का तीव्र निषेध

गौ हत्या के खिलाफ छिन्दवाडा में हिन्दुत्ववादी संगठनों का तीव्र निषेध टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *