Breaking News

जीनत अमान शादीशुदा होने के बावजूद किसके प्यार में पागल हो गई थी?

Advertisements

शादीशुदा होने के बावजूद मिस्टर इंडिया के प्यार में पागल हो गई थी एक्ट्रेस

Advertisements

 

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान अपने दौर की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल थी उस दौर में जीनत हर किसी के दिल पर राज करती थी, और वो ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती थी। जीनत को उस वक्त की सबसे हॉट एक्ट्रेस मान जात थी। अपने करियर में जीनत ने अनेकों सुपरहिट फिल्में दी, वो अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्ख़ियों में रही, वो कई मौका पर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चौंकाने वाले खुलासे करती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से जीनत पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में आई है। जीनत ने बताया की वो शादीशुदा होने के बाद भी वो अपने को- स्टार के प्यार में पागल हो गई थी जानते हैं कौन था वो एक्टर ?

Advertisements

जीनत अमान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक चुकाने वाला खुलासा किया जीनत ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की इस दौरान जीनत ने बताया कि शादीशुदा होते हुए भी वो किसी के प्यार में पागल थी, ये कोई और नहीं बल्कि अपने दौर के पॉपुलर एक्टर दीपक पाराशर थे। दीपक पाराशर देश के पहले मिस्टर इंडिया भी रह चुके हैं, रिलेशनशिप के जवाब पर जीनत ने कहा, हम बहुत करीब थे , हमारा रिश्ता काफी रोमांटिक था, हम एक दूसरे की बेहद करीब थे।

जीनत अमान और दीपक पाराशर साल 1980 में आई बी आर चोपड़ा की फिल्म ‘इंसाफ का तराजू’ में साथ काम कर चुके हैं, फिल्म में दीपक और जीनत की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

‘महाभारत’ फेम नितीश भारद्वाज यांच्या दुसऱ्या पत्नी आहेत IAS अधिकारी : घटस्फोटाची चर्चा

‘महाभारत’मध्ये श्रीकृष्णाची भूमिका साकारणारे अभिनेते नितीश भारद्वाज व त्यांच्या एक्स पत्नी आयएएस अधिकारी स्मिता घाटे …

धर्मेंद्रने शबाना आझमीसोबत काय केलं? वाचा

बॉलिवूड अभिनेता रणवीर सिंह आणि अभिनेत्री आलिया भट्ट यांचा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *