Breaking News

अनुष्का शर्मा का पहला ऑडिशन देख हो जाएंगे उनकी मासूमियत के दीवाने, देखिए किस तरह हुई थी बाॅलीवुड में एंट्री

Advertisements

अनुष्का शर्मा का पहला ऑडिशन देख हो जाएंगे उनकी मासूमियत के दीवाने, देखिए किस तरह हुई थी बाॅलीवुड में एंट्री

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

मुंबई । वामिका और अकाय की मम्मा अनुष्का शर्मा आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस ने 2008 में फिल्म ‘रब ने बनी दी जोड़ी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसी बीच हाल ही में उनके पहले ऑडिशन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उकी मासूमियत देख आप फिदा हो जाएंगे।

 

अनुष्का शर्मा का ऑडिशन वीडियो वायरल

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज 36 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस भले ही मां बनने के बाद से ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं। लेकिन अब बतौर एक्ट्रेस अनुष्का ने अदाकारी के फील्ड में वापसी कर ली है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस बेटे अकाय के जन्म के बाद भारत वापस आई हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक मोबाइल कंपनी के टीवी विज्ञापन में काम किया है। अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर इस टीवी एड के वीडियो को भी फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। अनुष्का शर्मा का ये पोस्ट देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। कोई ये कहता नजर आ रहा है कि- ‘क्वीन इज बैक।’ तो कोई कह रहा है – ‘अकाय की मम्मी वापसी के लिए आपका स्वागत।’ हालांकि इसी बीच अनुष्का शर्मा का एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो कि उनके पहले ऑडिशन का बताया जा रहा है।

 

अनुष्का ने 18 साल की उम्र में दिया ऑडिशन

सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अनुष्का शर्मा बेहद ही सिंपल लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वो ऑडिशन प्लेट पकड़ कर पोज देती नजर आ रही हैं। जिसपर उनका नाम,जन्मदिन और हाइट लिखा हुआ दिख रहा है। वहीं इस दौरान अनुष्का शर्मा ये बताती हुई नजर आ रही हैं कि वो बेंगलुरु से हैं। इसके साथ ही वो राइट और लेफ्ट प्रोफाइल शॉट और स्माइलिंग शॉट भी देती नजर आ रही हैं। इस दौरान आप देख सकते हैं कि अनुष्का शर्मा कितनी मासूम दिख रही हैं। सिंपल लुक में भी वह काफी क्यूट और खूबसूरत नजर आ रही हैं। यही वजह है कि इस वक्त उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बता दें कि अनुष्का शर्मा मात्र 18 साल की थीं जब उन्होंने पहला ऑडिशन दिया था। हालांकि अब वो पहले के मुकाबले काफी बदल गई हैं।

 

अनुष्का शर्मा के बारे में

 

बता दें कि अनुष्का शर्मा ने साल 2008 में बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्होंने आदित्य चोपड़ा की ‘रब ने बना दी जोड़ी’ फिल्म से एक्टिंग में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ स्क्रीन पर नजर आई थीं। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और ‘पीके’, ‘बैंड बाजा बारात’, ‘सुल्तान’ व ‘ऐ दिल है मुश्किल’ जैसी तमाम फिल्में दी। फिलहाल बेटी वामिका के जन्म के बाद से ही एक्ट्रेस किसी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। और अब तो वो बेटे अकाय की मम्मी भी बन चुकी हैं।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

शबाना आजमी ने जावेद अख्तर से की थी ‘ब्रेकअप’ की कोशिश

शबाना आजमी की लाइफ के कई ऐसे किस्से हैं, जिनके बारे में ज्यादातर लोग नहीं …

अभिनेत्री लारा दत्ता दिसतेय ‘म्हातारी’ अन् ‘जाड’!

मिस युनिव्हर्स आणि अभिनेत्री लारा दत्ता सध्या तिच्या आगामी ‘स्ट्रॅटेजी: बालाकोट अँड बियॉन्ड’ या वेब …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *