Breaking News

Youtube पर अपहरण करने वाले गिरफ्तार : सट्टेबाजी से जुड़ा है मामला

Youtube पर अपहरण करने वाले गिरफ्तार : सट्टेबाजी से जुड़ा है मामला

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

गौतमबुद्धनगर। उत्तरप्रदेश के गौतमबुद्धनगर मे

गेमिंग ऐप से सट्टे में हारे डेढ़ करोड़ रुपये वसूलने के लिए छह लोगों ने गौतमबुद्ध नगर के यूट्यूबर को विजयनगर क्षेत्र से अगवा कर लिया। दो बदमाश यूट्यूबर की लग्जरी कार लूटकर ले गए, जबकि चार ने उसे कार में डाल लिया। घड़ी से लोकेशन मिलने पर गाजियाबाद पुलिस ने मथुरा पुलिस की मदद से पीड़ित को सकुशल बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

डीसीपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि 35 वर्षीय प्रवीण चौधरी गौतमबुद्ध नगर के बिसरख थानाक्षेत्र के चिपियाना बुजुर्ग में रहते हैं। उनके पिता झगडू सिंह लालकुआं स्थित अस्पताल में भर्ती थे। पिता को अस्पताल से लाने के लिए प्रवीण गुरुवार सुबह करीब 10 बजे घर से फॉर्च्यूनर गाड़ी में निकले थे। साउथ साइड औद्योगिक क्षेत्र में पीछे से आई कार ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। नीचे उतरते ही चार बदमाशों ने प्रवीण को गाड़ी में डाल लिया और दो बदमाश उनकी कार लेकर फरार हो गए।

 

प्रवीण की स्मार्ट वॉच का एक्सेस उनके पिता के मोबाइल पर है। अस्पताल न पहुंचने पर पिता ने लोकेशन जांची तो वह दिल्ली-मथुरा रोड पर मिली। कॉल रिसीव न होने पर पिता ने पुलिस को सूचना दी। गाजियाबाद पुलिस की सूचना पर मथुरा पुलिस ने मुठभेड़ में सुरेंद्र उर्फ सौरभ निवासी गढ़ी बैरी थाना फरह मथुरा को गिरफ्तार कर प्रवीण को बरामद कर लिया। बाद में पहुंची गाजियाबाद पुलिस ने सुरेंद्र के साथी मनीष कसाना निवासी गौर सिटी थाना बिसरख गौतमबुद्ध नगर को दबोचा। डीसीपी ने बताया कि प्रवीण चौधरी यूट्यूबर हैं, जिनके चैनल पर 11 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। प्रवीण गेमिंग ऐप का धंधा बंद कर चुके हैं। इसी प्रकार का यह धंधा देश के हजारों नहीं लाखों स्थान पर बेखोप चल रहा है।

About विश्व भारत

Check Also

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत : परिजन सदमे में

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत, परिजन सदमे में टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक …

प्रेयसीचा खून करून नागपुरजवळील रामटेकच्या जंगलात पुरला मृतदेह

लग्नाचा तगादा लावणाऱ्या प्रेयसीचा प्रियकराने खून करून तिचा मृतदेह नागपूरजवळील जंगलात पुरला. ही घटना मंगळवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *