Breaking News

सरकार को दिल्ली मे फिर से किसान आंदोलन पुनरावृति की सुगबुगाहट

सरकार को दिल्ली मे फिर से किसान आंदोलन पुनरावृति की सुगबुगाहट

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

नई दिल्ली। भारत सरकार को मिली गुप्त सूचना के अनुसार देश के तीन राज्यों मे विधानसभा चुनावके मद्देनजर, किसान आन्दोलन फिर से शुरू होने वाला है ! Deep State काम में लगा हुआ है !

गत सप्ताह, नई दिल्ली की चाणक्यपुरी में एक अजीब घटना सामने आई है । रात के करीब ‌02:00,11-12 अज्ञात पुरुष अमरीकन एम्बेसी में दाखिल हुए जिनके चेहरे ढके हुए थे! वह लोग करीब डेढ़ घंटे के बाद बाहर आए ! इससे पता चलता है कि उनकी अमरीकी डिप्लोमेट्स के साथ कोई विशेष गुप्त मीटिंग हुई थी

इस तरह से सब के चेहरे छिपाए जाने के कारण चाणक्यपुरी में तैनात खुफिया एजेंसियों के कर्मचारियों को संदेह हुआ है । इसलिए अमरीकी दूतावास से इनके बाहर आने पर , इनका गुप्त तरीके से पीछा किया गया। वह सभी लोग छतरपुर के एक फार्म हाउस में पहुंचे। तब जाकर इंटेलिजेंस अधिकारियों को उन लोगों की एनक्यवारी करके , उनकी पहचान हुई और इसकी जानकारी I.B को दी गई है।

वहां पर की गई एंक्वायरी से सुरक्षा अधिकारीयों को पता चला कि वह सारे लोग किसान नेता हैं जो हरियाणा ,पंजाब,पश्चिमी उत्तरप्रदेश और कम्युनिस्ट पार्टी से सम्बंधित किसान नेता हैं । इस जानकारी के मिलने के बाद NSA अजीत डोभाल ने अमरीकी NSA से फ़ोन पर बात करके उसे चेतावनी दी , कि किसी भी प्रकार के भारत के आंतरिक मामलों में अमरीकी हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । अभी कुछ दिन पहले ही किसान यूनियन के नेता,राकेश टिकैत ने बांग्लादेश जैसे ही भारत में तख्ता पलटने का बयान दिया था,जो अमरीकी दूतावास में हुई उस गुप्त मीटिंग के बाद ही आया था ! गृहमंत्री मंत्रालय को मिले इनपुट के अनुसार , आगामी हरियाणा विधानसभा चुनाव में भी अमरीकी हस्तक्षेप की पूरी संभावना जताई गई है ! आजकल आपने समाचार पत्रों में पढ़ा होगा, कि आजकल अमेरिकी दूतावास के अधिकारी बहुत सक्रिय हो गए हैं । वह कभी ओवैसी से मिलते हैं , कभी चन्द्रबाबू नायडू से और कभी उमर अब्दुल्ला से ! यह सब , सिर्फ़ और सिर्फ़ मोदी जी को हटाने के लिए चालें चली जा रही हैं ! याद रखिए कि अगर देश सुरक्षित रहेगा तो ही हम सुरक्षित रहेंगे !

बताते हैं कि इस गोपनीय खबर ने सोये हुए ग्रह मंत्रालय फिर से जगा दिया है।

About विश्व भारत

Check Also

दो मुंह वाले सांप ने की प्रापर्टी डीलर से 68 लाख की ठगी

दो मुंह वाले सांप ने की प्रापर्टी डीलर से 68 लाख की ठगी टेकचंद्र सनोडिया …

पशु चिकित्सक से RSS के सरसंघचालक तक माेहन भागवत का सफरनामा

पशु चिकित्सक से RSS के सरसंघचालक तक माेहन भागवत का सफरनामा टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री : …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *