Breaking News

एक्टिंग के साथ-साथ बॉलीवूड सितारे करते है ऑर्गेनिक खेती

एक्टिंग के साथ-साथ बॉलीवूड सितारे करते है ऑर्गेनिक खेती

 

ही-मैन धर्मेंद्र अपने फ़ार्म हाउस पर अक्सर समय बिताने जाते हैं, जिसके वीडियो वो अपने फ़ैंस के साथ शेयर करते रहते है. अपने फ़ार्म हाउस में धरम जी कई तरह की सब्ज़ियां और फल उगाते हैं. इन्होंने गाय को भी अपने फ़ार्म हाउस में पाला हुआ है. आपको बता दें, धरम जी ने अपना पूरा लॉकडाउन का समय खेती करके ही गुज़ारा.

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को अगर योगा क्वीन कहा जाए तो ग़लत नहीं होगा क्योंकि वो अपनी फ़िटनेस का जितना ध्यान देती हैं तो उनके लिए ये टाइटल बेस्ट है. कई बार सोशल मीडिया पर वो अपनी डाइट की भी वीडियोज़ डालती हैं. इसके अलावा, वो अपने ऑर्गेनिक किचन गार्डन को लेकर भी बड़ी एक्टिव रहती हैं. शिल्पा अपने हेल्दी डाइट का ध्यान रखते हुए अपने ही घर में फ़ार्मिंग भी करती हैं.

भाईजान सलमान ख़ान ज़्यादातर अपने पनवेल वाले फ़ार्म हाउस पर जाते हैं, लेकिन अभी तक वो कभी घुड़ सवारी की तो कभी वॉक की तस्वीरें डालते थे. मगर अब उन्हें खेती का भी जुनून सवार हुआ है. जिसकी तस्वीरें हमें लॉकडाउन के समय देखने को मिली थीं.

जैकी श्रॉफ़ अक्सर लोगों को ऑर्गेनिक खेती और पेड़ लगाने के बारे में जागरुक करते रहते हैं. लॉकडाउन के समय भी इन्होंने यही किया था. जग्गू दादा ने मुंबई और पुणे के बीच 44 हज़ार वर्ग फ़ुट में एक फ़ार्म हाउस बनवाया है, जिसमें वो खेती करते हैं.

दिया मिर्ज़ा ने भी अपने घर में कई फलों और सब्ज़ी के पेड़ लगाए हुए हैं. अपने इस छोटे से गार्डन की तस्वीरें अक्सर दिया अपने फ़ैंस से शेयर करती हैं.

क्यूट डिंपल गर्ल प्रीति ज़िंटा ने बताया था कि उन्होंने खेती करना अपनी मां से सीखा है और वो अपने खेतों में शिमला मिर्च, टमाटर, केले, स्ट्रॉबेरी, संतरे, पीच और अमरूद उगाती हैं और ख़ुद को प्रीति अब ऑफ़िशियली किसान भी बताने लग गई हैं.

एक्ट्रेस जूही चावला फ़िल्मों से दूर इन दिनों अपना समय खेती में लगा रही हैं.

About विश्व भारत

Check Also

एक दो की नहीं पूरे 160 बच्चों की मां है यह अभिनेत्री

अभिनेत्री आयशा जुल्का आज भी लोगों के बीच पॉपुलर हैं. अपनी खूबसूरती से लोगों के …

“कंगना रणौतला बलात्काराचा खूप अनुभव”

शिरोमणी अकाली दलाचे नेते आणि पंजाबचे माजी खासदार सिमरनजीत सिंग मान यांनी खासदार कंगना रणौत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *