Breaking News

प्रेगनेंसी में भी अभिनेत्रियों ने की थी फिल्मों की शूटिंग

प्रेगनेंसी में भी अभिनेत्रियों ने की थी फिल्मों की शूटिंग

1997 में, श्रीदेवी अपनी पहली बेटी जान्हवी कपूर के साथ गर्भवती थीं और उन्होंने ‘जुदाई’ की शूटिंग की, जिसका निर्माण उनके पति बोनी कपूर कर रहे थे।

बॉलीवुड की कल्ट क्लासिक ‘शोले’ में जया बच्चन अहम भूमिका में थीं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री अमिताभ बच्चन के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही थी।

अभिनेत्री जूही चावला ने अपनी दोनों प्रेग्नेंसी में फिल्मों की शूटिंग की। पहली प्रेग्नेंसी में फिल्म आमदनी अट्ठानी खर्चा रुपैया की शूटिंग की थी और दूसरी में फिल्म झंकार बीट्स की शूटिंग की। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री काजोल भी इसमें शामिल हैं।

काजोल अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में करण जौहर की फिल्म वी आर फैमिली की शूटिंग कर रही थीं।

नेहा धूपिया के आज दो बच्चों की मां हैं। नेहा ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में फिल्म अ थर्सडे की शूटिंग की थी। उन दिनों अभिनेत्री 8 महीने की प्रेग्नेंट थीं।

करीना कपूर खान ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में आमिर खान के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के दौरान प्रेग्नेंट थी। बता दें, वो दौर कोरोना काल का भी था। ऐसे में फिल्म के सेट पर करीना को लेकर पूरी तरह से सुरक्षा बरती जाती थी।

आलिया भट्ट ने भी अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान शूटिंग जारी रखी थी। एक्ट्रेस ने अपनी 9 महीने की प्रेग्नेंसी में एक नहीं बल्कि दो फिल्मों की शूटिंग की थी। पहली फिल्म ‘रॉक रानी की प्रेम कहानी’ और दूसरी फिल्म हॉलीवुड थी जिसका नाम है ‘हार्ट ऑफ स्टोन’।

यामी गौतम ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि ‘आर्टिकल 370’ (Article 370) के एक्शन सीन्स और ट्रेनिंग शूट को उन्होंने प्रेगनेंसी से पहले ही शूट कर लिया था। इसके बाद को जो सीन रहा जिसमें ज्यादातर बात करना, बाहरी शॉट, सफर इस तरह की शूटिंग उनकी प्रेगनेंसी में हुई थी।

About विश्व भारत

Check Also

भिलाई में पढ़ी विशाखा राय ने जीता मिस इंडिया 2024 का खिताब

भिलाई में पढ़ी विशाखा राय ने जीता मिस इंडिया 2024 का खिताब टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: …

माधुरी दीक्षितमुळे अभिनेत्याचा संसार उद्ध्वस्त? बायकोचं निधन…!

बॉलिवूडमध्ये काम करत असताना रिचा हिने अभिनेता संजय दत्त याच्यासोबत लग्न केलं. लग्नानंतर रिचा हिने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *