Breaking News

पहले पत्नी और साली को…!

पहले पत्नी और साली को…

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

पटना। बिहार की राजधानी राजधानी पटना में अहले सुबह एक हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। इस वारदात के बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। मामला पटना से बाढ़ का है। बताया जा रहा है कि यहां एक युवक ने अपनी पत्नी और साली को गोली मार दी। इतना ही नहीं इसके बाद इस युवक ने खुद को भी गोली से उड़ा लिया। कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, युवक की पत्नी कई दिनों से अपने मायके में रह रही थी और वो ससुराल जाना नहीं चाहती थी।

‘मैं गंगा का बेटा हूं, मैं ही लिखूंगा महाभारत’, स्क्रिप्ट लिखने से पहले राही मासूम रज़ा ने क्यों कहा था ऐसा लेकिन युवक अपनी पत्नी को अपने साथ ले जाने की बात पर अड़ा था। रविवार की सुबह इस बात पर दोनों के बीच कहासुनी हुई और फिर आरोपी ने अपनी पत्नी और साली को गोली मार दी। युवक ने खुद को भी मार डाला है। बताया जा रहा है कि घटना में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि साली की हालत गंभीर है और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। आरोपी युवक का नाम दीपक कुमार बताया जा रहा है। दीपक की पत्नी का नाम लक्ष्मी देवी और साली का नाम गुड़िया है। रिपोर्ट के मुताबिक, दीपक मूल रूप से बिहारशरीफ का रहने वाला था। ससुराल में पति-पत्नी के बीच विवाद के बाद लक्ष्मी नाराज होकर बाढ़ स्थित अपने मायके में चली आई थी। वो करीब 2 महीने से बाढ़ में ही रह रही थी। इस बीच दीपक भी लक्ष्मी के साथ उसी के घर पर रहा था।

दिग्गज नेता केसी त्यागी ने जेडीयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से दिया इस्तीफा, जानें कारण मीडिया रिपोर्ट में मृतक लक्ष्मी के परिजनों के बयान के आधार पर बताया गया है कि दीपक अपनी पत्नी को ससुराल ले जाना चाहता था और इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार विवाद होता रहता था। रविवार की सुबह भी इस बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद नाराज दीपक ने अपनी पत्नी लक्ष्मी देवी को गोली मार दी। इसके बाद जब इस शोर-शराबे को सुन लक्ष्मी की बहन गुड़िया उन्हें बचाने पहुंची तो दीपक ने उनको भी गोली मार दी। दीपक ने इसके बाद खुद को भी गोली मार ली। बहरहाल बताया जा रहा कि इस मामले में पुलिस अब अपनी आगे की कार्रवाई में इसका पर्दाफाश करने वाली है।

About विश्व भारत

Check Also

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत : परिजन सदमे में

गर्म पानी में झुलसने से मासूम की मौत, परिजन सदमे में टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक …

प्रेयसीचा खून करून नागपुरजवळील रामटेकच्या जंगलात पुरला मृतदेह

लग्नाचा तगादा लावणाऱ्या प्रेयसीचा प्रियकराने खून करून तिचा मृतदेह नागपूरजवळील जंगलात पुरला. ही घटना मंगळवारी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *