Breaking News

जानलेवा बना गीजर?नहाते समय अचानक छात्र के साथ परिजनों की निकली चीख

Advertisements

जानलेवा बना गीजर?नहाते समय अचानक छात्र के साथ परिजनों की निकली चीख

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

मेेरठ! स्नान करते समय गीजर जानलेवा साबित हो रहा है। नहाते समय अचानक गीजर में गैस रिसने लगा तो छात्र बेहोश हो गया। छात्र के साथ…परिजनों की निकली चीखें निकली जिसे लेकर देखते ही देखते हडकंप मच गया?

मेरठ में गंगानगर की शिवलोक कॉलोनी में गुरुवार सुबह बाथरूम में नहाने पहुंचा दसवीं कक्षा का छात्र, गीजर की गैस लीक होने से बेहोश हो गया। काफी देर तक छात्र के बाहर नहीं निकलने पर परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला। छात्र को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। मवाना रोड स्थित शिवलोक कॉलोनी निवासी 16 वर्षीय अक्षित कश्यप दसवीं कक्षा का छात्र है। गुरुवार सुबह करीब साढ़े 12 बजे वह नहाने बाथरूम में गया। उसने गेट अंदर से लॉक कर गैस गीजर चलाकर नहाना शुरू कर दिया। काफी देर तक जब अक्षित बाहर नहीं निकला तो मां मंजू ने दरवाजा खटखटाते हुए आवाज दी।

अक्षित ने कोई जवाब नहीं दिया तो मंजू ने शोर मचाते हुए परिजनों को बुला लिया। परिजनों ने बाथरूम के दरवाजे को तोड़कर देखा तो अक्षित बाथरूम में बेहोश पड़ा था। अंदर से गीजर की गैस की दुर्गंध उठ रही थी। परिजन पड़ोसियों की मदद से अक्षित को उठाकर अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने अक्षित को आईसीयू में भर्ती करते हुए उसका उपचार शुरू किया।

बताया गया है कि बाथरूम छोटा होने के साथ उसके अंदर वेंटिलेशन नहीं था। छोटे से बाथरूम में लगे गीजर से गैस लीक होने की वजह से हादसा हुआ। कुछ महीनों पहले अक्षित के पिता मनु कश्यप की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। वह एलआईसी में अभिकर्ता थे। अब इस घटना के बाद से परिजन बेहद परेशान

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

कांग्रेस ने PM मोदी पर लगाया आचार संहिता नियम के उल्लंघन करने का आरोप

कांग्रेस ने PM मोदी पर लगाया आचार संहिता नियम के उल्लंघन करने का आरोप टेकचंद्र …

अंडाकरी बनवायला नकार दिल्याने पत्नीला…!

पोळी किंवा भाकरीसोबत झणझणीत अंडाकरीचा स्वाद घ्यायच्या विचारानेच तोंडाला पाणी सुटतं. पण हीच अंडाकरी कोणाच्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *