Breaking News

जीजा-साली का शव मिलने से फैली सनसनी, रेलवे ट्रैक के पास लगी भीड़

Advertisements

जीजा-साली का शव मिलने से फैली सनसनी, रेलवे ट्रैक के पास लगी भीड़

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

बलरामपुर: यूपी के बलरामपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां जीजा-साली का शव संदिग्ध परिस्थितियों में रविवार सुबह 11 बजे पचपेड़वा रेलवे स्टेशन से चार किलोमीटर पहले शंकरपुर गांव के निकट रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। जीजा अपनी साली को बाइक पर बैठाकर शनिवार सुबह आठ बजे उसके घर छोड़ने गया था। दोनों की मौत गोरखपुर से चलकर मैलानी जाने वाली ट्रेन संख्या 15009 से होने की बात सामने आई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की छानबीन शुरू कर दी गई।
लालपुर भुवनडीह निवासी 35 वर्षीय हरीराम की शादी 15 साल पहले स्थानीय थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। 28 अप्रैल को हरीराम के भतीजे की शादी थी, जिसमें उसकी साली भी शामिल होने आई थी। शनिवार सुबह आठ बजे हरीराम अपनी साली को बाइक से उसके घर छोड़ने के लिए निकला था। रात नौ बजे तक दोनों घर नहीं पहुंचे तो हरीराम के ससुराली जनों ने उनकी तलाश शुरू की। रातभर खोजबीन चलती रही, लेकिन उनका पता नहीं चल सका। सुबह शंकरपुर के कुछ लोगों ने रेलवे ट्रैक पर किशोरी व युवक का शव पड़े होने की सूचना प्रभारी निरीक्षक अवधेश राज सिंह को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हरीराम की तलाशी ली तो उनकी जेब में आधार कार्ड मिला। शंकरपुर के निकट पेट्रोल पंप पर बाइक भी खड़ी मिल गई। आधार कार्ड के जरिए हरीराम की पहचान हो गई। घटना की जानकारी हरीराम के पिता राम गुलाम को दी गई।
हरीराम की शादी को 15 वर्ष बीत गए लेकिन उसकी पत्नी सीमा को कोई संतान नहीं हुई। इस बात से घर वाले काफी परेशान चल रहे थे। भतीजे की शादी में हरीराम काफी खुश था। घर का माहौल भी खुशनुमा था। किसी की समझ में यह नहीं आ रहा है कि दोनों रेलवे ट्रैक पर क्यों गए। प्रभारी निरीक्षक अवधेश राज सिंह ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया आत्महत्या का प्रतीत होता है। मामले की छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई आगे बढ़ाई जाएगी।

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

नागपुरातील भाजप आमदार कृष्णा खोपडेंची फसवणूक

भाजपचे आमदार कृष्णा खोपडे यांची एका ठकबाजाने आर्थिक फसवणूक केली. आरोपीने दिलेल्या खोट्या माहितीवर विश्वास …

नागपुरात वकील महिलेने मागितली लाखांची खंडणी

कार्यालयात देहव्यापाराचा अड्डा सुरू केल्याप्रकरणी ‘लॉकअप’मध्ये बंद असलेल्या आरोपीच्या पत्नीकडून तोतया महिला वकिलाने वरिष्ठ पोलीस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *