Breaking News

किशोरी के साथ दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने से हडकंप।

Advertisements

किशोरी के साथ दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल करने से हडकंप।

Advertisements

टेकचंद्र सनोडिया शास्त्री: सह-संपादक रिपोर्ट

Advertisements

हरिद्वार:उत्तरप्रदेश के हरिद्वार पुलिस ने सोमवार को रुड़की की किशोरी के साथ दुष्कर्म की वीडियो वायरल करने के मामले में मुख्य आरोपी प्रॉपर्टी डीलर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने खुलासा किया कि किशोरी के सगे मामा ने अपनी छोटी बहन के साथ प्रॉपर्टी डीलर के अवैध संबंधों से चिढ़कर उसे फंसाने के लिए भांजी को उसे सौंप दिया। बाद में दुष्कर्म का वीडियो बनाकर वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

 

जिला पुलिस मुख्यालय सभागार में सोमवार को एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने इस मामले का खुलासा किया। बताया कि दो मई को रुड़की के गंगनहर क्षेत्र के एक व्यक्ति ने अपनी 12 साल की बेटी से दुष्कर्म की वीडियो वायरल होने की शिकायत दर्ज कराई थी। आरोप लगाया था कि उसका सगा साला बेटी को अक्सर अपने घर ले जाता था। इसी दौरान बेटी के साथ घटना घटित हुई है।

 

एसएसपी ने बताया कि सोमवार को बताया कि वॉयरल वीडियो में दिखाई दे रहे सालियर गांव निवासी आरोपी प्रॉपर्टी डीलर मुर्सलीन उर्फ काला पुत्र जान आलम को गंगनहर पुलिस ने दबोच लिया। बताया कि दुष्कर्म का वीडियो बालिका का मामा ही बना रहा था। वही भांजी को लेकर मुख्य आरोपी के पास पहुंचा था।

 

सामने आया कि फरार चल रहे मामा की कुंवारी बहन के मुख्य आरेापी मुर्सलीन के नाजायज संबंध हैं। इस बात की जानकारी होने पर उसने मुर्सलीन से बदला लेने की ठानी। प्रॉप्रटी डीलर को फंसाने के लिए उसने बड़ी बहन की बेटी को उसे सौंपकर वीडियो बना लिया।

 

बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। एसएसपी का कहना है कि आरोपी ने घटना डेढ़ वर्ष पूर्व की बताई है। पुलिस ब्लैकमेलिंग के संदेह को लेकर भी जांच कर रही है। आरोपी ने इस तरह की बात अभी नहीं कबूली है।

 

इस दौरान एसपी देहात एसके सिंह, सीओ रुड़की नवीन पंत आदि मौजूद रहे। गंगनहर कोतवाली पुलिस आरोपी मामा की धरपकड़ के प्रयास में जुट गई है। पुलिस टीम में गंगनहर कोतवाली इंस्पेक्टर गोविंद कुमार, महिला उप निरीक्षक करुणा रौंकली, विपिन कुमार, हेड कांस्टेबल संदीप कुमार, लाल सिंह और पूजा रावत शामिल रहीं।

 

एसएसपी प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने प्रेस को वीडियो जारी कर बताया कि इस तरह की घटनाएं समाज को झकझोरती हैं। पूरे प्रकरण में जिन लोगों की भी भूमिका होगी उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी

Advertisements

About विश्व भारत

Check Also

पतीच्या मित्राकडून विवाहितेवर अत्याचार

यवतमाळ जिल्ह्यात धक्कादायक घटना समोर आली आहे. पतीच्या एका प्राध्यापक मित्राने विवाहितेस पेढ्यात गुंगीचे औषध …

नागपुरातील भाजप आमदार कृष्णा खोपडेंची फसवणूक

भाजपचे आमदार कृष्णा खोपडे यांची एका ठकबाजाने आर्थिक फसवणूक केली. आरोपीने दिलेल्या खोट्या माहितीवर विश्वास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *